जोमैटो विवाद पर परिणीति चोपड़ा ने किया ट्वीट, बोलीं- 'यदि शख्स निर्दोष है....'

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी जोमैटो (Zomato) विवाद को लेकर ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

जोमैटो विवाद पर परिणीति चोपड़ा ने किया ट्वीट, बोलीं- 'यदि शख्स निर्दोष है....'

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बेंगलुरु की एक महिला का जोमैटो (Zomato) के एक डिलीवरी बॉय से हुई कथित मारपीट का मामला बढ़ता जा रहा है. महिला ने आरोप लगाया था कि डिलीवरी एक्जीक्यूटिव (Zomato Delivery Boy) ने उन्हें घूंसा मारा था, जिसके बाद डिलीवरी वाले ने उलटा महिला पर आरोप  लगाया है कि उन्होंने चप्पलें चलाई थीं और गालियां दी थीं. इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी रिएक्शन दिया है. उनका कहना है कि जोमैटो (Zomato News) को इस पूरे मामले पब्लिक रिपोर्ट देना चाहिए.


परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने ट्वीट में लिखा: "जोमैटो इंडिया (Zomato India) कृपया सत्य की खोज करें और सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट करें... यदि शख्स निर्दोष है (और मेरा मानना है कि वह है), कृपया हमारी मदद करें महिला को दंडित करने में. यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है .. कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं. #ZomatoDeliveryGuy."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. बता दें कि हितेशा चंद्राणी ने एनडीटीवी से बातचीत में इन आरोपों से इनकार किया कि उन्होंने डिलीवरी पर्सन को चप्पल से मारा था और गालियां दी थीं. उन्होंने कहा कि वो अचानक हुई इस घटना से हिल गई थीं. उन्होंने बताया, 'मेरा ऑर्डर 59 मिनट में आने वाला था. लेकिन मैंने कुछ देर बाद देखा तो डिलीवरी टाइम 61 मिनट हो चुका था. मैं उनसे कह रही थी कि वो बहस न करें. हम मेहनत से पैसे कमाते हैं. मैं ऑर्डर के पैसे दे रही थी तो कस्टमर सपोर्ट से इस बात पर लड़ना मेरा अधिकार था. मैं उनसे कहती रही कि या तो मेरा ऑर्डर कैंसिल करो या फिर इसे फ्री करो. मैंने उनसे कहा कि अगर ऑर्डर टाइम पर नहीं आया तो आपके पास कैंसिल करने का ऑप्शन होता है.'