परिणीति चोपड़ा से पहले ये अभिनेत्रियां भी थाम चुकी हैं राजनेताओं का हाथ, स्वरा भास्कर ने इनसे की है शादी

जिस तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस का झुकाव क्रिकेट की तरफ दिखाई देता है. उसी तरह राजनेता भी बॉलीवुड हसीनाओं की पसंद रहे हैं. परिणीति चोपड़ा से पहले भी बहुत सी अभिनेत्रियों ने राजनेताओं को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना है.

परिणीति चोपड़ा से पहले ये अभिनेत्रियां भी थाम चुकी हैं राजनेताओं का हाथ, स्वरा भास्कर ने इनसे की है शादी

इन बॉलीवुड हसीनाओं ने भी थामा राजनेताओं का हाथ

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आप पार्टी से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनने के लिए तैयार हैं. सगाई में शिरकत करने परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा खासतौर से अमेरिका से भारत पहुंचीं. इस गुड लुकिंग कपल की शादी खूब सुर्खियां बटोर रही है. हालांकि सिर्फ परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ही ऐसे कपल नहीं है, जो राजनीति और फिल्म इंडस्ट्री का मेल कराने जा रहे हैं. जिस तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस का झुकाव क्रिकेट की तरफ दिखाई देता है. उसी तरह राजनेता भी बॉलीवुड हसीनाओं की पसंद रहे हैं. परिणीति चोपड़ा से पहले भी बहुत सी अभिनेत्नेरियों राजनेताओं को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना है.

स्वरा भास्कर-फहाद अहमद

फिल्म एक्ट्रेस और कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट्स के लिए मशहूर स्वरा भास्कर ने भी समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से ब्याह रचाया. ये दोनों इसी साल यानी फरवरी 2023 में शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने पहले अदालत में शादी रजिस्टर करवाई. इसके बाद पूरे रीति रिवाजों को निभाते हुए दोनों एक दूसरे के हो गए.

आयशा टाकिया-फरहान आजमी

सलमान खान की वांटेड हीरोइन रहीं आयशा टाकिया ने भी समाजवादी पार्टी के नेता को ही अपना जीवनसाथी चुना. उनके हमसफर का नाम फरहान आजमी है. ये दोनों एक दूसरे को शादी से पहले भी डेट करते रहे. साल 2009 में दोनों सात जन्मों के बंधन में हमेशा के लिए बंध गए.

नवनीत कौर-रवि राणा

महाराष्ट्र की फायरब्रांड नेत्री नवनीत कौर ने राजनेता रवि राणा से शादी की. दोनों 2011 में एक दूजे के हो गए. शादी के बाद खुद नवनीत राणा ने राजनीति में हाथ आजमाया और सांसद बन गईं.

राधिका-एचडी कुमारस्वामी

साउथ की फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम रहीं राधिका ने भी राजनेता को अपने साथी के रूप में चुना. राधिका ने जिन्हें अपना हमसफर चुना वो कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री हैं. उनका नाम एचडी कुमारस्वामी है, जिनसे राधिका ने शादी की. दोनों साल 2006 में शादी के बंधन में बंधे. इन दोनों के बीच में उम्र का फासला भी काफी ज्यादा है.

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com