परिणीति चोपड़ा ने येलो मोनोकनी पहन इस अंदाज में की स्विमिंग, इंटरनेट पर छाया Video

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों मालदीव में हैं और वहीं से उन्होंने वीडियो को शेयर किया है.

परिणीति चोपड़ा ने येलो मोनोकनी पहन इस अंदाज में की स्विमिंग, इंटरनेट पर छाया Video

परिणीति चोपड़ा ने पोस्ट किया ये वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा फिल्मों में बिजी रहने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अपने फैन्स के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं. एक्ट्रेस अपनी स्टाइलिश तस्वीरों और वीडियो के जरिए सुर्खियों में रहती हैं. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपने परिवार संग मालदीव में छुट्टियों का आनंद उठा रही हैं. वेकेशन स्पॉट से एक्ट्रेस लगातार अपने पोस्ट को शेयर कर रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो  येलो मोनोकनी में स्विमिंग करती नजर आ रही हैं.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस स्विम करते हुए काफी ग्लैमरस दिख रही हैं और उनका अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. परिणीति ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है: 'शांति.' एक्ट्रेस ने कैप्शन के जरिए ही इस बात को बता दिया है कि वो इन दिनों शांत माहौल में हैं और इसका पूरा लुत्फ उठा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के इस वीडियो पर 14 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. फैन्स के अलावा बॉलीवुड सितारे भी कॉमेंट कर वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं. परिणीति चोपड़ा के लिए यह साल काफी बिजी रहा और इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें उनके अभिनय की खूब तारीफ की गई. परिणीती की इस साल 'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'संदीप और पिंकी फरार' और 'सायना' जैसी फिल्में रिलीज हुईं और एक्ट्रेस जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में नजर आएंगी.