दूरदर्शन से था परिणीति चोपड़ा का रियल डेब्यू, शेयर किया वीडियो तो लोगों ने दिया रिएक्शन, बोले- यकीन कीजिए आप...

परिणीति चोपड़ा ने अपने रियल डेब्यू का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जो उनकी साल 2011 में आई लेडीज वर्सेज रिकी बहल का नहीं बल्कि दूरदर्शन का है.

दूरदर्शन से था परिणीति चोपड़ा का रियल डेब्यू, शेयर किया वीडियो तो लोगों ने दिया रिएक्शन, बोले- यकीन कीजिए आप...

परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया टीनेज के दिनों का पुराना वीडियो

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा, जो इन दिनों नेटफ्लिक्स मूवी अमर सिंह चमकीला में अमरजोत के किरदार के लिए तारीफें बटोर रही हैं. उन्होंने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जो कि उनके टीनेज दिनों का है. क्लिप में एक्ट्रेस को लाल कलर के सलवार सूट में देशभक्ति का गाना गाते हुए देखा जा सकता है. यह शो दूरदर्शन पर प्रसारित किया गया था. इस वीडियो के साथ परिणीति ने कैप्शन में लिखा मेरा रियल डेब्यू. इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस औऱ सेलेब्स ने रिएक्शन की बहार लगा दी है और एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

पोस्ट पर कमेंट करते हुए मीका सिंह ने लिखा, बेहद क्यूट. आप पैदायशी स्टार हो. दूसरे यूजर ने लिखा, ये इस दुनिया के लिए बहुत क्यूट है. वहीं परिणीति चोपड़ा की मम्मी ने हार्ट इमोजी शेयर किया. उसके अलावा अन्य यूजर ने लिखा, हमेशा की तरह खूबसूरत रियल वुमन. अक यूजर ने लिखा, यह कई सालों पहले देख लिया था और समझ आ गया कि आप एक नेचुरल ब्यूटी हैं बॉलीवुड की.

हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने उन दिनों को याद किया जब हाल ही में फिगरिंग आउट विद राज शमानी के पॉडकास्ट शो में उन्हें अपने को एक्टर्स द्वारा बहुत अधिक "जज" किया जाता था क्योंकि वह फिटनेस ट्रेनर्स और स्टाइलिस्टों को भारी रकम देकर खर्च नहीं कर सकती थीं. हालांकि, परिणीति ने शो में उन सलाहों को "गलत सलाह" बताया. 

परिणीति ने कहा, "मैं बहुत अमीर पृष्ठभूमि से नहीं आती. मैं वास्तव में एक बहुत ही साधारण, मध्यमवर्गीय लड़की हूं. मैं वास्तव में बॉलीवुड को नहीं समझती. मैं नहीं जानती कि मुंबई में लोग कैसे काम करते हैं. मुझे नहीं पता मेरे पास ऐसे ऊंची उड़ान भरने वाले दोस्त नहीं हैं. मेरे पास कोई प्रशिक्षक, स्टाइलिस्ट नहीं है, मेरे लिए सब कुछ पहले से ही तैयार है और जो लोग पहले से ही यहां से थे और पहले से ही इस दुनिया को जानते थे, उन्होंने मुझे बहुत आंका."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun