परदेस में शाहरुख खान की हीरोइन महिमा चौधरी का बदल गया है पूरा लुक, अब ऐसी दिखती है गंगा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो पहली ही फिल्म से स्टार बन गईं. पहली ही फिल्म में वह बॉलीवुड के सुपरस्टार और रोमांस किंग शाहरुख खान की हीरोइन बनीं. फिल्म परदेस में गंगा के रोल ने उन्हें अमर बना दिया.

परदेस में शाहरुख खान की हीरोइन महिमा चौधरी का बदल गया है पूरा लुक, अब ऐसी दिखती है गंगा 

परदेस में शाहरुख खान की हीरोइन महिमा चौधरी का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Mahima Chaudhry) उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो पहली ही फिल्म से स्टार बन गईं. पहली ही फिल्म में वह बॉलीवुड के सुपरस्टार और रोमांस किंग शाहरुख खान की हीरोइन बनीं. फिल्म परदेस में गंगा के रोल ने उन्हें अमर बना दिया. बाद में वह कई और फिल्मों में दिखीं, हालांकि उन्हें पहचाना फिल्म परदेस से ही जाता है. अब वह फिल्मों में नहीं दिखतीं, हालांकि फैंस के साथ अभी भी वह जुड़ी हुई हैं. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि परदेस में मासूम सी दिखने वाली गंगा यानी महिमा काफी बदल गई हैं. लेटेस्ट फोटो देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

महिमा चौधरी ने लेटेस्ट फोटो शेयर की है. उसमें वह रेड कलर की ड्रेस में दिख रही हैं. इस वीडियो में महिमा पोज देती नजर आ रही हैं. इस फोटो में महिमा बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. फोटो पर महिमा के फैन्स ने ढेरों कमेंट्स भी किए हैं. कुछ लोग तो यह देखकर हैरान हैं कि महिमा आज भी उतनी ही ग्लैमरस दिखती हैं. Mahima Chaudhry की इस फोटो को देखने के बाद कई लोग हैरानी जताते हुए भी नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा है, “परदेस की गंगा अब भी बेहद खूबसूरत”. एक ने लिखा है, “वाह इतनी खूबसूरत”. लोग उनके इस लूक पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. बता दें कि महिमा चौधरी 90 के दशक में खूब मशहूर रह चुकी हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में बेहतरीन काम किया. दाग, धड़कन, कुरुक्षेत्र, दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों के लिए वह जानी जाती हैं. 
 

Featured Video Of The Day

शिवराज सरकार शुरू करेगी ‘लाड़ली बहना योजना’, लड़कियों को एक हजार रुपये महीना मिलेगा