Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 12: करण देओल की 'पल पल दिल के पास' की 12वें दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने बारहवें दिन बॉक्स ऑफिस पर इतना कलेक्शन किया है.

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 12: करण देओल की 'पल पल दिल के पास' की 12वें दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • 'पल पल दिल के पास' ने पर्दे पर मचाया धमाल
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है करण देओल और सहर बांबा की फिल्म
  • बारहवें दिन किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bammba) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) बारहवें दिन भी पर्दे पर अपना पैर जमाए रखने की कोशिश में लगी हुई है. हालांकि, फिल्म की कमाई में कुछ खास बढ़त देखने को नहीं मिल रही है. शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) ने बीते दिन 50 लाख रुपये की कमाई की होगी. इस  लिहाज से फिल्म ने अब तक कुल 10.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

ऋतिक और टाइगर की फिल्म War ने रिलीज से पहले ही बनाया ये ऐतिहासिक रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़

हालांकि, अभी इसकी अधिकारिक सूचना मिलना बाकी है. 'द जोया फैक्टर' और 'प्रस्थानम' के साथ रिलीज हुई फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas)' ने दोनों ही फिल्मों को कड़ी टक्कर दी है. यूं तो सोशल मीडिया पर फिल्म को कोई खास स्पॉन्स नहीं मिला है. हालांकि, फिल्म के गाने काफी हद तक इसमें जान भरने की कोशिश करते हैं.

KBC Written Update: 'कौन बनेगा करोड़पति' की इस कंटेस्टेंट ने बिग बी से की पति की शिकायत, तो यूं मिला जवाब

करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bammba) की फिल्म की कहानी की बात करें तो यह लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है. इसमें  करण (Karan Deol) एक ट्रैकिंग कंपनी के मालिक हैं, जो मनाली में स्थित है. वहीं सहर बाम्बा फिल्म में दिल्ली की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक असाइनमेंट के बहाने करण की कंपनी को जॉइन करती हैं. इस फिल्म में मनाली की खूबसूरती को बखूबी दिखाया गया है. लेकिन, फिल्म की कहानी दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ पाने में कमजोर रही है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...