खुद को शाहरुख की बेटी सुहाना की हमशक्ल बताती है पाकिस्तान की ये लड़की, किंग खान की बेटी से मिलने पर दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना जल्द एक्टिंग की शुरुआत करने वाली हैं. फिल्मों में आने से पहले उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. सुहाना खान को पसंद करने वाले सिर्फ देश में ही नहीं विदेश में भी हैं.

खुद को शाहरुख की बेटी सुहाना की हमशक्ल बताती है पाकिस्तान की ये लड़की, किंग खान की बेटी से मिलने पर दिया ऐसा रिएक्शन

खुद को शाहरुख की बेटी सुहाना की हमशक्ल बताती है पाकिस्तान की ये लड़की

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना जल्द एक्टिंग की शुरुआत करने वाली हैं. फिल्मों में आने से पहले उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. सुहाना खान को पसंद करने वाले सिर्फ देश में ही नहीं विदेश में भी हैं. इस बीच किंग खान की बेटी पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की मशहूर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के साथ नजर आई हैं, जिसके साथ उनकी तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. सुहाना खान ने पाकिस्तान की इनफ्लुएंसर बरीहा से मुलाकात की है. इस बात की जानकारी बरीहा ने दी है.

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुहाना खान की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें शाहरुख खान की बेटी और बरीहा का काफी खूबसूरत अंदाज देखने मिला है. तस्वीर में सुहाना को व्हाइट फ्लोरल ड्रेस पहने देखा जा सकता है, जबकि बरीहा ने ब्लू फ्लोरल जंपसूट पहना था और एक छोटा स्लिंग बैग कैरी किया था. इस ड्रेस में दोनों बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

खुद को सुहाना खान की हमशक्ल बताने वाली बरीहा ने तस्वीर पर खास कैप्शन भी लिखा. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हाल ही में मैं अपनी हमशक्ल सुहाना खान से मिली हूं. आप लोग मेरी और उनकी तुलना कर सकते हैं. कुछ लोग मुझे उनके साथ तस्वीर शेयर करने के लिए कहते थे.' सोशल मीडिया पर सुहाना खान और बरीहा की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. दोनों के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा, दोनों खूबसूरत. दूसरे ने लिखा, ग्लैमरस.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आर्यन खान के साथ पहले क्लिक करवाई सेल्फी, फिर चूम लिया उनका हाथ