इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शादी में किया 'नाटू नाटू' गाने पर डांस, ऐसे रामचरण और जूनियर NTR को कॉपी करती आईं नजर

अब आरआरआर के नाटू नाटू गाने का खुमार पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हनिया आमिर पर भी चढ़ गया है. उन्होंने एक शादी में इस गाने पर जमकर डांस किया है.

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शादी में किया 'नाटू नाटू' गाने पर डांस, ऐसे रामचरण और जूनियर NTR को कॉपी करती आईं नजर

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शादी में किया 'नाटू नाटू' गाने पर डांस

नई दिल्ली:

फिल्म आरआरआर के नाटू नाटू गाने का फीवर पूरी दुनिया में चढ़कर बोल रहा है. हर कोई रामचरण और जूनियर एनटीआर की तरह डांस स्टेप्स करता हुआ दिखाई दे रहा है. आम से लेकर खास तक, हर किसी को नाटू नाटू गाने पर जमकर डांस करते हुए देखा जा सकता है. अब इस गाने का खुमार भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी देखने को मिला है. भारत-पाकिस्तान के रिश्ते भले बेहतर न रहे हों, लेकिन भारतीय गानों को वहां हमेशा से पसंद किया जाता रहा है. 

अब आरआरआर के नाटू नाटू गाने का खुमार पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हनिया आमिर पर भी चढ़ गया है. उन्होंने एक शादी में इस गाने पर जमकर डांस किया है. नाटू नाटू पर डांस करते हुए हनिया आमिर के वीडियो को theweddingbridge नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में अभिनेत्री को गोल्डन कलर के लहंगे में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने स्पॉर्ट्स शूट पहने हुए हैं. वहीं हनिया आमिर के साथ एक शख्स डांस करने में उनका साथ दे रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर हनिया आमिर का यह वीडियो वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें फिल्म आरआरआर की तो यह फिल्म इस बार के ऑस्कर पुरस्कार के लिए नॉमिनेट है. नाटू नाटू गाने में जूनियर एनटीआर और रामचरण का डांस काफी पॉपुलर है. फिल्म 2022 में रिलीज हो चुकी है, जिसे एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म में आलिया भट्ट भी नजर आई थीं.