Padmaavat: दीपिका-शाहिद की जोड़ी पर संजय लीला भंसाली ने किया ये कमेंट, अब क्या करेंगे रणवीर

'पद्मावत' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर जारी है. भारत समेत दुनिया भर में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की इस फिल्म ने तहलका मचा रखा है.

Padmaavat: दीपिका-शाहिद की जोड़ी पर संजय लीला भंसाली ने किया ये कमेंट, अब क्या करेंगे रणवीर

'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर

खास बातें

  • 25 जनवरी को हुई है रिलीज
  • संजय लीला भंसाली ने की है डायरेक्ट
  • अलाउद्दीन बने हैं रणवीर सिंह
नई दिल्ली:

'पद्मावत' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर जारी है. भारत समेत दुनिया भर में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की इस फिल्म ने तहलका मचा रखा है. 'पद्मावत' के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण के बारे में कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है कि रणवीर सिंह को थोड़ा चौंकन्ना हो जाना चाहिए. जी हां,  संजय लीला भंसाली शाहिद कपूर के काम और काम के प्रति समर्पण के जबरदस्त कायल हो गए हैं. उन्होंने शाहिद कपूर को शानदार एक्टर बताया है.

Padmaavat: डायरेक्टर से मिली बस्तर जाने की नसीहत, भड़कीं स्वरा भास्कर ने कह डाला 'नीच'



Padmaavat Box Office Collection Day 7: 'पद्मावत' का दबदबा बरकरार, हफ्तेभर में कमाई 150 करोड़ पार

संजय लीला भंसाली ने कहा है, "शाहिद के आने से 'पद्मावत' के सेट पर नई ऊर्जा आ गई थी क्योंकि मैंने उनके साथ पहले काम नहीं किया था. एक नया एक्टर कैसे काम करता है यह देखना वाकई काफी दिलचस्प है. वह हमेशा बेस्ट देने के बारे में सोचते हैं. वे कहते हैं कि मैं इस शॉट से हैप्पी हूं, क्या इससे बेहतर कर सकता हूं. और मैं यही कहता कि अपने को सजा देना बंद करो क्योंकि मैं जानता हूं कि मुझे तुमसे क्या चाहिए."

Padmaavat के Ghoomar पर फिरंगी लड़कियों ने किया ऐसा डांस, Video हुआ वायरल

संजय लीला भंसाली शाहिद कपूर के काम की तारीफ करते नहीं थकते है. वे कहते हैं, "उन्होंने महारावल रतन सिंह के कैरेक्टर को शानदार अंदाज दिया है. यह बहुत ही बढ़िया परफॉर्मेंस है. मुझे गर्व है कि शाहिद कपूर मेरी इस फिल्म में नजर आए. दीपिका और शाहिद दोनों एक साथ बहुत ही शानदार दिखे. मैं चाहूंगा कि वे दोनों और भी फिल्मों में साथ में नजर आएं." अगर शाहिद और दीपिका की जोड़ी फिट और हिट हो जाती है तो 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर सिंह की पेशानी पर बल आ सकते हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com