मुंबई की लोकल ट्रेन में दिखा ओरी का हमशक्ल, लोगों ने मोबाइल फोन के कवर को कटोरा समझ डाल दिए पैसे

Orry doppelganger: हर बी टाउन की पार्टी में छाए रहने वाले ओरी उर्फ ओरहान अगर गलती से लोकल ट्रेन में पहुंच जाएं तो उनकी क्या हालत होगी इस वीडियो में देख लीजिए.

मुंबई की लोकल ट्रेन में दिखा ओरी का हमशक्ल, लोगों ने मोबाइल फोन के कवर को कटोरा समझ डाल दिए पैसे

Orry doppelganger: मुंबई लोकल ट्रेन के सफर में निकलेंगे ओरी तो क्या होगा देखिए वीडियो

नई दिल्ली:

Orry doppelganger: सोशल मीडिया से लेकर बी टाउन की हर एक पार्टी में छाए रहने वाले ओरी उर्फ ओरहान स्टार किड्स के बेस्ट फ्रेंड माने जाते हैं. उनका कनेक्शन अंबानी परिवार से लेकर बच्चन परिवार तक के साथ है और वो हर पार्टी में सेलिब्रिटीज के साथ फोटो क्लिक करते नजर आते हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप यह अंदाजा लगा पाएंगे कि अगर ये सोशल मीडिया स्टार लोकल ट्रेन में पहुंच गया तो क्या होगा. वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर ठहाके लगाने पर मजबूर ना हो जाएं तो कहना. 

वायरल हुआ ओरी का लोकल ट्रेन वीडियो 

बॉलीवुड पार्टीज हों या फिर सोशल मीडिया हर जगह इन दिनों ओरी का स्टाइल छाया हुआ है. लोग ओरी के बोलने की स्टाइल से लेकर उनकी ड्रेसिंग सेंस को कॉपी कर रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो में एक ओरी को हूबहू  कॉपी करते हुए लोकल ट्रेन में सफर करता नजर आ रहा है.इंस्टाग्राम पर bigg_nerds नाम से बने पेज पर एक शख्स का वीडियो शेयर किया गया है. लोकल ट्रेन में सफर के दौरान ओरी के साथ क्या कुछ होता है ये देखकर आपकी हंसी भी छूट जाएगी. सबसे पहले लाल टी-शर्ट में नजर आ रहा है ये शख्स ओरी की एक्टिंग मुंबई की लोकल ट्रेन में कर रहा है. जब उनसे किसी ने पूछा कि तुम अंधे हो तो उन्होंने कहा आपको कैसे मालूम पड़ा कि मुझे नहीं दिखता है. इसके बाद ओरी अपना नया मोबाइल कवर लिए बैठे नजर आए तो प्लेट में कोई पैसे डालकर चला गया, इस पर ओरी का रिएक्शन भी मजेदार था. इसी तरह से लोकल ट्रेन में सेल्फी क्लिक करने पर उन्होंने शख्स से 20 लाख रुपए मांग लिए. ओरी की तरह एक्टिंग करने वाले इस शख्स ने लोकल ट्रेन में कई मजेदार शॉर्ट्स क्रिएट किए.

आइला टू कॉपी ओरी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओरी की तरह एक्टिंग करते हुए इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और 5 लाख लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस पर ओरी का कमेंट पक्का आएगा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अरे भाई क्या बवाल वीडियो है और फोन कवर तो एक नंबर है. इसी तरह से कई यूजर ने इस पर लाफिंग इमोजी बनाई, तो किसी ने लिखा कि यह एक नंबर वीडियो है आपको इस तरह के और वीडियो भी बनाने चाहिए. बता दें कि हाल ही में ओरी बिग बॉस 17 के घर में पहुंचे थे, यहां पर सलमान खान के साथ उनका कन्वर्सेशन खूब वायरल हुआ था. इसी को ऐड करते हुए इस शख्स ने लोकल ट्रेन में यह वीडियो क्रिएट किया.