विराट कोहली के 33वें जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर बोलीं- हर चीज़ के लिए शुक्रिया

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. विराट का नाम दुनिया के पॉपुलर खिलाड़ियों में शामिल है. 5 नवंबर 1988 को उनका जन्म दिल्ली में हुआ.

विराट कोहली के 33वें जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर बोलीं- हर चीज़ के लिए शुक्रिया

नई दिल्ली:

भारतीय  क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. विराट का नाम दुनिया के पॉपुलर खिलाड़ियों में शामिल है. 5 नवंबर 1988 को उनका जन्म दिल्ली में हुआ. विराट की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इंस्टाग्राम पर उन्हें 165 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं. वहीं उनके इस खास दिन पर उनके फैंस और सेलेब्स जमकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. अब विराट का जन्मदिन हो और अनुष्का कोई पोस्ट ना करें ऐसा हो नहीं सकता, हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट के साथ बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. 


शेयर की गई इस तस्वीर में दोनों ही सितारे एथनिक वियर में नजर आ रहे हैं. इस खूबसूरत रोमांटिक तस्वीर को शेयर करने के साथ ही अनुष्का लिखती हैं- "इस फोटो और जिस तरह से आप अपना जीवन जीते हैं, उसके लिए किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है. आपका कोर ईमानदारी और स्टील की हिम्मत से बना है. साहस जो संदेह को विस्मृति में बदल देता है. मैं किसी को नहीं जानती जो अंधेरी जगह से खुद को उठा सके आप हर तरह से बेहतर होते जाते हैं क्योंकि आप अपने अंदर किसी भी चीज को स्थाई नहीं मानते हैं और हमेशा निडर होते हैं. मुझे पता है कि हम सोशल मीडिया के माध्यम से इस तरह एक-दूसरे से बात करने वाले नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी मैं सिर्फ कहना चाहती हूं और दुनिया को बताना चाहती हूं कि आप कितने अमेजिंग व्यक्ति हैं ️भाग्यशाली हैं वे जो सच में आपको जानते हैं. सब कुछ ब्राइटर और अधिक सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद ️ओह, और हैप्पी बर्थडे क्यूटनेस!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें की धनाश्री वर्मा ने विराट कोहली को बर्थडे विश किया है. साथ ही BCCI ने भी विराट को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.