'फादर्स डे' पर रिया चक्रवर्ती पिता को लेकर हुई इमोशनल, बोली- मुझे खेद है कि समय कठिन रहा है... 

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने 'फादर्स डे' पर फोटो शेयर कर पिता के साथ का बचपन का फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'फादर्स डे' पर रिया चक्रवर्ती पिता को लेकर हुई इमोशनल, बोली- मुझे खेद है कि समय कठिन रहा है... 

'फादर्स डे' पर रिया चक्रवर्ती ने पिता के साथ शेयर किया फोटो

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती है. काफी समय से वो सुशांत सिंह राजपूत के केस के वजह से चर्चाओं में हैं. फिलहाल उन्हें इस बार किसी और कारण से सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है. अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने 'फादर्स डे' पर अपने पापा के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. उनकी यह तस्वीर बचपन की है. तस्वीर में पिता छोटी सी रिया को अपने गोद लिए हुए नजर आ रहे हैं. उनकी यह प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 


रिया चक्रवर्ती ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है कि, रिया को उनके पिता ने गोद में लिया हुआ है और दोनों के चेहरे पर होली के रंग भी लगे हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर को साझा करते हुए रिया चक्रवर्ती ने अपने पिता के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा. उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'मेरे पापा को हैप्पी फादर्स डे! आप मेरी प्रेरणा हैं. मुझे खेद है कि समय कठिन रहा है, लेकिन मुझे आपकी बेटी होने पर बहुत गर्व है मेरे डैडी सबसे मजबूत! लव यू पापा' साथ ही उन्होंने खुद को फौजी की बेटी भी कहा है'.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिया चक्रवर्ती की इस फोटो उनकी दोस्त शिबानी दांडेकर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ओह बेस्ट', साथ ही अभिनेत्री आलिया भट्ट ने उनकी इस फोटो को 'लाइक' किया है. रिया के दोस्तों के साथ उनके फैन्स भी कमेंट कर उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'उन्हें आप पर भी गर्व होगा, आप ऐसी व्यक्ति हैं जो बहुत मजबूत साबित हुई हैं और जिन्होंने अपना सिर ऊंचा रखा है और तूफानों का बहादुरी से सामना किया है, मुझे यकीन है कि आपको अपनी बेटी के रूप में पाकर वो भी गर्व महसूस करते होंगे', वहीं दूसरे फैन ने लिखा है 'हैप्पी फादर्स डे टू हिम मोर स्ट्रेंथ 2 यू. उनकी इस फोटो पर अब तक 54 हजार लाइक आ चुके हैं.