OMG 2 Box Office Collection Day 5: गदर 2 की दहाड़ के बीच भी जारी OMG 2 की जंग, 15 अगस्त को कर ली सबसे ज्यादा कमाई

OMG 2 Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की ओएमजी 2 भले ही कमाई के मामले में गदर 2 और जेलर से पीछे है. लेकिन लगातार कमाई फिल्म की सफलता को दर्शाती है.

OMG 2 Box Office Collection Day 5: गदर 2 की दहाड़ के बीच भी जारी OMG 2 की जंग, 15 अगस्त को कर ली सबसे ज्यादा कमाई

OMG 2 Box Office Collection Day 5: फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

नई दिल्ली:

OMG 2 Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार 11 अगस्त को अपनी फिल्म ओएमजी 2 लेकर आए हैं, जिसे समीक्षकों का जबरदस्त रिव्यू मिला है. वहीं दर्शकों ने भी फिल्म को काफी पसंद किया है. लेकिन फिल्म की कमाई पर इसका ज्यादा असर देखने को नहीं मिला है. दरअसल, सनी देओल की गदर 2 और रजनीकांत की जेलर 2 जहां कमाई के मामले में आसमान छू रही है तो वहीं ओएमजी 2 कमाई के लिए जंग करती हुई नजर आ रही है. हालांकि 15 अगस्त के मौके पर यह आंकड़ा पार होते हुए देखने को मिला है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ओएमजी 2 ने 15 अगस्त यानी पांचवे दिन मंगलवार को 18.50 करोड़ की सबसे ज्यादा कमाई की है. जबकि फिल्म की कुल कमाई 73.67 करोड़ हो गई है. 

रिलीज से अब तक कमाई की बात करें तो पहले दिन 10.26 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद फिल्म की कमाई दूसरे दिन 15.3 करोड़ हो गई थी. जबकि तीसरे दिन फिल्म ने 17.55 करोड़ की कमाई की थी. वहीं चौथे दिन यह आंकड़ा घटकर 12.06 हो गया था. 

गौरतलब है कि अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की ओएमजी 2 सैक्स एजुकेशन के गंभीर मुद्दे को उठाती है. वहीं फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया है. इसके चलते कमाई पर भी असर देखने को मिला है. हालांकि फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. जबकि समीक्षकों ने अच्छा रिव्यू दिया है. 

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com