OMG 2 Box Office Collection Day 1: शिव दूत बन कमाल नहीं दिखा सके अक्षय कुमार, पहले दिन इतने करोड़ में सिमटी ओएमजी 2

OMG 2 Box Office Collection Day 1: फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. फर्स्ट डे के लिए ओएमजी 2 की एडवांस बुकिंग 50 हजार से ज्यादा रही थी. ऐसे में फिल्म की अक्षय कुमार की फिल्म को खास ओपनिंग नहीं मिल सकी है.

OMG 2 Box Office Collection Day 1: शिव दूत बन कमाल नहीं दिखा सके अक्षय कुमार, पहले दिन इतने करोड़ में सिमटी ओएमजी 2

OMG 2 Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म है ओएमजी 2

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यानी गौतम की फिल्म ओएमजी 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म लंबे समय से चर्चा में थी. रिलीज के बाद समीक्षक भी फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. गदर 2 की तरह ओएमजी 2 की एडवांस बुकिंग ने भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं. अब फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. फर्स्ट डे के लिए ओएमजी 2 की एडवांस बुकिंग 50 हजार से ज्यादा रही थी. ऐसे में फिल्म की अक्षय कुमार की फिल्म को खास ओपनिंग नहीं मिल सकी है.

ओएमजी 2 का रिव्यू: देखें वीडियो

फिल्म ओएमजी 2 ने अपने पहले दिन 7-9 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. हालांकि यह अभी अनुमानित आंकड़े हैं. वहीं फिल्म की कहानी को देखते हुए कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि ओएमजी 2 आने वाले समय में अच्छी कमाई कर सकती है. आपको बता दें कि ओएमजी-2 साल 2012 में आई फिल्म ओएमजी का सीक्वल है. ओएमजी में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में अक्षय ने कृष्ण का रोल किया था. 

फिल्म ओएमजी को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का काफी प्यार मिला था. इस फिल्म की सफलता को देखते हुए ओएमजी-2 को बनाया गया है. दिलचस्प बात यह है कि अक्षय कुमार की ओएमजी-2 का बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म गदर 2 से मुकाबला कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खबर है कि ओएमजी-2 में श्रीराम का रोल करने वाले मशहूर एक्टर अरुण गोविल भी हैं. वह लंबे समय बाद किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"साथ में प्यारे लगते हैं...": पैपरानी ने एयरपोर्ट पर परिणीति-राघव चड्ढा से कहा