छूटी बस तो रोडवेज पर चाचा ने किया पंजाबी गाने पर जोरदार डांस फिर टिकट काउंटर पर मचाया धमाल, जमकर वायरल हो रहा Video

बस छूट जाने पर हम या आप गुस्से से लाल हो जाएंगे, या शायद हम दूसरी बस पकड़ लेगें, लेकिन हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है.

छूटी बस तो रोडवेज पर चाचा ने किया पंजाबी गाने पर जोरदार डांस फिर टिकट काउंटर पर मचाया धमाल, जमकर वायरल हो रहा Video

छूटी बस तो रोडवेज पर चाचा ने किया पंजाबी गाने पर जोरदार डांस

नई दिल्ली:

पंजाबी गानों का क्रेज तो हर किसी को है. ये गानें ही ऐसे होते हैं जिसे सुनकर लोग उछल पड़ते हैं. वहीं कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक चच्चा रोडवेज पर खड़े होते हैं, लेकिन इतने में ही मोस्ट पॉपुलर पंजाबी गाना 'गुड नाल इश्क मिठा' गाना बजने लगता है और चच्चा अपने आपको कंट्रोल ही नहीं कर पाते हैं. फिर क्या बस के सामने ही वे जोरदार पंजाबी स्टेप्स करने लगते हैं. उनके इस डांस को देख लोगों की भारी भीड़ उमड़ आती है. 

बस छूट जाने पर हम या आप गुस्से से लाल हो जाएंगे, या शायद हम दूसरी बस पकड़ लेगें, लेकिन हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की चाचा की बस छूट जाने पर दूसरी बस पकड़ने की जगह बस के सामने ही पंजाबी गाने  'गुड नाल इश्क मिठा' पर डांस करना शुरू कर देते हैं. वे इतना मजेदार डांस करते हैं की आस पड़ोसी भी खड़े होकर उनका डांस देखना शुरू कर देते हैं. अपने डांस में वे इतना मगन हो जाते हैं की टिकट काउंटर पर धमाल मचाते हैं. उनका डांस देख वहां खड़े लोग भी डांस करना शुरू कर देते हैं. 

इस वीडियो पर लोगों के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा क्या बात है चच्चा किस खुशी में इतना नाच रहे हो तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा मजा आ गया आपका ये डांस देखकर. बता दें की लोग चाचा की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:वाइट आउटफिट में स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, दिखा अलग अंदाज