बुजुर्ग ने अपने गाने से इंटरनेट पर मचाई सनसनी, इस फीलिंग के साथ गाया गाना लोग बोले- जवानी में लगाई होगी आग

सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग का सिंगिंग वीडियो तहलका मचा रहा है. इस बुजुर्ग ने जिस फीलिंग के साथ उदित नारायण का गाना गाया है, उसे देखने के बाद लोग भी हैरान हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

बुजुर्ग ने अपने गाने से इंटरनेट पर मचाई सनसनी, इस फीलिंग के साथ गाया गाना लोग बोले- जवानी में लगाई होगी आग

बुजुर्ग का सिंगिंग वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

हमारे देश में टैलेंट की कमी नहीं है. हालांकि बहुत से लोगों को सही मंच नहीं मिल पाता. लेकिन सोशल मीडिया ऐसे लोगों के लिए वरदान बनकर आया है और ऐसे ढेरों लोग इस प्लेटफार्म के जरिए सामने आ रहे हैं, जिनके अंदर प्रतिभा कूट-कूट कर भरी हुई है. एक ऐसे ही बुजुर्ग शख्स का गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर सनसनी बना हुआ. ये बुजुर्ग मशहूर सिंगर उदित नारायण का गाना गाता दिख रहा है. इंटरनेट पर इस बुजुग का वीडियो आग की तरह फैल रहा है और लोग इस पर भर-भर कर प्यार बरसा रहे हैं.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अम्बुज पटेल नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में एक बुजुर्ग फिल्म 'दिल है बेताब' का 'क्या तुम्हे पता है ए गुलशन' गाना गाता नजर आ रहा है. बुजुर्ग जिस खूबसूरती और फील के साथ इस गाने को गाते हैं, उसे देख आप भी फैन बन जाएंगे. एक ट्रेंड सिंगर की तरह सुर और तान छेड़ते इस शख्स की आवाज बेहद खूबसूरत सुनाई देती है. इनके साथ एक महिला भी इस गाने को गाती दिखती है.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साढ़े चार लाख के करीब लाइक्स मिल गए हैं और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए ढेरों लोग इस बुजुर्ग की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, जितना भी सुनो, कम लगता है. वहीं दूसरे ने लिखा, बाबा ने कमाल कर दिया. वहीं तीसरे ने लिखा, आपकी तो मोहम्मद रफी जैसी आवाज है. वहीं एक अन्य ने लिखा, दादाजी ने जवानी में लगाईं होगी आग.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com