बहुत ही अलग और बदली-बदली नजर आईं न्यासा देवगन, लेटेस्ट Video देख फैन्स हुए हैरान, बोले- फीमेल अजय देवगन

वैसे तो लोग न्यासा की खूबसूरती और स्टाइल की तारीफ करते नहीं थकते, लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद अधिकतर लोग उन्हें ट्रोल करते हुए दिखे.

बहुत ही अलग और बदली-बदली नजर आईं न्यासा देवगन, लेटेस्ट Video देख फैन्स हुए हैरान, बोले- फीमेल अजय देवगन

न्यासा देवगन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन फैन्स के बीच अक्सर चर्चा में रहती हैं. न्यासा अब बड़ी हो गयी हैं और उनकी हर एक हरकत पर फैन्स नजरें बनाए रहते हैं. यही वजह है कि न्यासा की कोई भी फोटो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. इसी क्रम में न्यासा का एक वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. वैसे तो लोग न्यासा की खूबसूरती और स्टाइल की तारीफ करते नहीं थकते, लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद अधिकतर लोग उन्हें ट्रोल करते हुए दिखे.

न्यासा देवगन के इस लेटेस्ट वीडियो को फिल्मी ज्ञान के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप न्यासा को शॉर्ट क्रॉप टॉप और शॉर्ट डेनिम्स में देख सकते हैं. वीडियो में न्यासा सैलून से बाहर निकलती हैं और जल्दी से अपनी गाड़ी में जाकर बैठ जाती हैं. इस दौरान पैपराजी उन्हें बुलाती रह जाती है, लेकिन न्यासा चुपचाप उन्हें इग्नोर करते हुए अपनी गाड़ी की तरफ चली जाती हैं. हालांकि न्यासा पैप को 'हाय' कहती हैं, लेकिन लोगों को यह बहुत रूड लगा. इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

एक यूजर ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा है, "फीमेल अजय देवगन है ये". तो एक अन्य ने लिखा है, "सुंदर होती तो पता नहीं क्या करती". वहीं एक अन्य लिखते हैं, "यही अकड़ लेकर डूब रही है बॉलीवुड को". इतना ही नहीं एक और यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि वैसे तो न्यासा ठीक-ठाक दिखती हैं पर इस वीडियो में वे बहुत बदली-बदली नजर आ रही हैं. 

VIDEO: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com