सचिन से शादी के बाद भी दिन रात इस शख्स के बारे में सोचती रहती हैं सीमा हैदर, बोलीं- वो मेरी पहली पसंद है

Seema Haider First choice: भले ही सचिन मीणा सीमा के प्यार हों, लेकिन क्या आप जानते हैं सीमा की पहली पसंद कोई और शख्स है. जी हां, इस बात खुलासा खुद सीमा हैदर ने किया है.

सचिन से शादी के बाद भी दिन रात इस शख्स के बारे में सोचती रहती हैं सीमा हैदर, बोलीं- वो मेरी पहली पसंद है

Seema Haider First Choice Is Not Sachin Meena: ये शख्स हैं सीमा हैदर की पहली पसंद

नई दिल्ली :

Seema Haider First Choice Is Not Sachin: सीमा हैदर (Seema Haider) की लव स्टोरी जितनी फिल्मी है, उतनी ही दिलचस्प भी. सीमा हैदर अपने प्यार की खातिर पाकिस्तान (Pakistan) से भारत आ गई थीं. सीमा नेपाल के जरिए भारत आईं और अब ग्रेटर नोएड़ा में अपने पति सचिन मीणा (Sachin Meena) के साथ रहती हैं. भले ही सचिन सीमा के प्यार हों, लेकिन क्या आप जानते हैं सीमा की पहली पसंद कोई और शख्स है. जी हां, इस बात खुलासा खुद सीमा ने किया है. सीमा हैदर ने हालिया इंटरव्यू में क्रिकेटर विराट कोहली के प्रति अपने प्यार का इजहार किया. 

सीमा के फेवरेट हैं ये विराट कोहली 

सीमा ने कहा कि वे विराट (Virat Kohli) को बहुत पसंद करती हैं और उनसे मिलना भी चाहती हैं. सीमा हैदर (Seema Haider) ने कहा कि उनके कमरे में विराट कोहली की फोटो भी है. सीमा से पूछा गया कि जब आप कमरे में दिन रात विराट को देखती हैं तो क्या सचिन जलते नहीं? इस पर सीमा ने कहा कि सचिन को बिलकुल जलन नहीं होती क्योंकि वे खुद भी विराट कोहली के फैन हैं. वर्ल्ड कप में विराट के प्रदर्शन के बारे में जब सचिन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "मैं भी विराट का फैन हूं इसलिए अगर सीमा विराट को पसंद करती हैं तो इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है".

सचिन का सीमा को स्पेशल गिफ्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि सचिन मीणा और सीमा हैदर (Seema Haider YouTube) खुद का यूट्यूब चैनल चलाते हैं. दोनों अपने घर और जीवन जीने के तरीके को बताते और दिखाते हैं. बीते दिनों सचिन ने खुलासा किया था कि यूट्यूब से पहली कमाई आने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी सीमा को मंगलसूत्र तोहफे के तौर पर दिया था. उन्होंने खुद के लिए 10 रुपए का भी कोई सामान नहीं लिया. सचिन की पहली कमाई यूट्यूब से 45 हजार रुपए हुई थी, जिसका खुलासा सीमा ने किया था.