क्या पहनेंगे शाहरुख खान....क्या नहीं....पत्नी गौरी नहीं ये लेती हैं फैसले

अगर आप सोचते हैं कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और कियारा आडवाणी जैसे लोग खुद ही कपड़े सिलेक्ट करते होंगे...सोचते होंगे कि कब क्या ठीक रहेगा क्या नहीं तो ये आपकी गलतफहमी है.

क्या पहनेंगे शाहरुख खान....क्या नहीं....पत्नी गौरी नहीं ये लेती हैं फैसले

शाहरुख खान

नई दिल्ली:

देश के टॉप स्टार्स फैशन के मामले में भी ट्रेंडसेटर हैं. वे आज जो पहनते हैं कल वही फैशन और लेटेस्ट ट्रेंड बन जाता है. अपने फैशन आइकन के स्टेटस को देखते हुए ये बिग स्टार्स अपने लुक और ड्रेंसिंग को लेकर काफी अलर्ट रहते हैं. अगर आप सोचते हैं कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और कियारा आडवाणी जैसे लोग खुद ही कपड़े सिलेक्ट करते होंगे...सोचते होंगे कि कब क्या ठीक रहेगा क्या नहीं तो ये आपकी गलतफहमी है. उनका वार्डरोब या यूं कहें कि उनकी स्टाइलिंग डिजाइर्स मैनेज करते हैं. अब किंग खान की बात करें तो उनके लिए इस स्टाइल सीन की देख रेख एक लेडी डिजाइनर करती हैं. इनका नाम है शालीना नथानी. यही हैं वो जो तय करती हैं कि शाहरुख खान क्या पहनेंगे क्या नहीं. 

मिलिए स्टाइलिस्ट शालीना नथानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शालीना नथानी एक लीडिंग फैशन स्टाइलिस्ट हैं. उन्हें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पर्सनल स्टाइलिस्ट के तौर पर जाना जाता है. शालीना एक फैशन एडवाइजर हैं. शालीना फैशन में दिलचस्पी रखती थीं लेकिन उन्होंने इसे एक प्रोफेशन के तौर पर नहीं देखा. Stylectory पर उनके बायो के मुताबिक एक फैशन मैगजीन में उनकी इंटर्नशिप के बाद वह इस दुनिया में आईं. वह अब ना केवल शाहरुख और दीपिका बल्कि तमन्ना भाटिया, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, श्रद्धा कपूर, भूमि पेडनेकर और राधिके आप्टे जैसे दूसरे स्टार्स की भी स्टाइलिस्ट हैं. बॉलीवुड शादी के मुताबिक शालीना अपने सेलिब्रिटी क्लाइंट्स से एक शिफ्ट के लिए 75,000 रुपये से 1 लाख रुपये के बीच चार्ज करती हैं. तो फिर दोबारा आप किंग खान को सॉलिड लुक में देखें तो शालीना को याद जरूर कर लीजिएगा.