Nora Fatehi ब्लैक स्किन फिट ड्रेस में आईं नजर, अदाएं देख फैन्स के उड़े होश...Video वायरल

नोरा फतेही का एक शानदार सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें ब्लैक स्किन फिट ड्रेस में देखा जा सकता है.

Nora Fatehi ब्लैक स्किन फिट ड्रेस में आईं नजर, अदाएं देख फैन्स के उड़े होश...Video वायरल

नोरा फतेही का नया लुक

नई दिल्ली:

नोरा फतेही लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. नोरा फतेही का स्टाइल और लुक सबसे डिफरेंट हैं, जो उनके फैन्स को खासा पसंद आता है. नोरा ने अपने डांस के साथ-साथ एक्टिंग से भी पहचान बनाई है. वहीं बॉलीवुड में उनके स्पेशल सॉन्ग की वजह से वो काफी फेमस हैं. उनके ये डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आते हैं. अकसर नोरा फैन्स के साथ अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन दिनों नोरा अपनी फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनके डांस के साथ-साथ उनकी एक्टिंग भी कमाल की है. फिलहाल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका अलग अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

ब्लैक स्किन फिट ड्रेस में हुई स्पॉट

नोरा फतेही का ये वीडियो वायरल भयानी नाम के एक फैन पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में नोरा फतेही को कार से उतारते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में नोरा कार से उतरकर अपने घर की और जाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नोरा ने ब्लैक कलर का शानदार सा स्किन फिट ड्रेस पहना हुआ है. इस ड्रेस में नोरा का लुक काफी ज्यादा जबरदस्त लग रहा है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में अक्षय कुमार और करीना कपूर के का सॉन्ग 'गिला गिला' सुनाई दे रहा है. फैन्स भी उनके इस अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं.  

नोरा की आने वाली फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, नोरा फतेही ने बिग बॉस से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट सॉन्ग में काम किया. बॉलीवुड में 'दिलबर' और 'गर्मी' जैसे स्पेशल सॉन्ग ने नोरा फतेही को खूब पहचान दिलाई है. वहीं नोरा अब जल्द ही अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी, जो 11 अगस्त को रिलीज होगी.