नोरा फतेही को मिल गया दुल्हा, बोलीं- हम शादी कर रहे हैं... देखें Video

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह जल्द ही शादी करने वाली हैं और उन्हें दुल्हा मिल गया है.

नोरा फतेही को मिल गया दुल्हा, बोलीं- हम शादी कर रहे हैं... देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को मिल गया दुल्हा

खास बातें

  • नोरा फतेही को मिल गया दुल्हा
  • एक्ट्रेस बोलीं- जल्द ही शादी कर रहे हैं.
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस और जबरदस्त अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. नोरा फतेही का डांस अकसर फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाता है. एक्ट्रेस के डांस और अंदाज के जवान से लेकर बच्चे भी फैन हैं. अब हाल ही में खबर आ रही है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) जल्द ही शादी करने वाली हैं. इस बात की जानकारी नोरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है. दरअसल, एक्ट्रेस नोरा फतेही ने एक बच्चे का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में एक बच्चा कह रहा है कि वह 'दिलबर गर्ल' से शादी करना चाहता है. 

वीडियो में बच्चा कह रहा है, "दिलबर वाली लड़की के साथ शादी करनी है." नोरा फतेही (Nora Fatehi Instagram) के इस नन्हे फैन का यह क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वीडियो को नोरा ने अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, "बहुत हुआ, मुझे मेरा पति मिल गया है, हम शादी कर रहे हैं." नोरा के इस क्यूट रिएक्शन पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. इसके अलावा हाल ही में नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, इस फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

redndrko

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' ने अहम भूमिका निभाई. फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं. इससे इतर नोरा फतेही ने दिलबर, साकी साकी और कमरिया जैसे स्पेशल सॉन्ग से भी खूब धूम मचाई है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के अलावा बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाया था और खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com