नोरा फतेही ने ब्लू ड्रेस में यूं दिखाया नया अंदाज, ग्लैमरस अवतार हुआ वायरल...देखें Photos

नोरा फतेही ने ब्लू कलर के वन पीस में लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है. नोरा की ये ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

नोरा फतेही ने ब्लू ड्रेस में यूं दिखाया नया अंदाज, ग्लैमरस अवतार हुआ वायरल...देखें Photos

नोरा फतेही की फोटो वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही ने शेयर की फोटो
  • ब्लू कलर के वन पीस में दिए शानदार पोज
  • फिल्म 'भुज' आएंगी नजर
नई दिल्ली:

नोरा फतेही अपने अलग अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. नोरा फतेही ने डांस के साथ-साथ एक्टिंग से भी पहचान बनाई है. बॉलीवुड में उनके स्पेशल सॉन्ग काफी फेमस हैं. उनके ये जबरदस्त डांस सॉन्ग फैन्स को खूब पसंद आते हैं. नोरा इन दिनों अपनी फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. इस फिल्म में उनके डांस के साथ-साथ उनकी जबरदस्त एक्टिंग भी देखने को मिलेगी. फिलहाल उनके फोटोशूट की कुछ फोटो सामने आई हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं. 

नोरा फतेही ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट

नोरा फतेही ने अपने इन फोटोशूट की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है कि, नोरा ने ब्लू कलर वन पीस पहना हुआ है. इन फोटो में नोरा के एक्सप्रेशंस जबरदस्त लग रहे हैं. उनके पोज भी देखने लायक हैं. इन फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'मुझे एक पूर्वाभास था कि हम एक लय में गिर गए हैं, जहां संगीत जीवन भर नहीं रुकता'. नोरा की इन फोटो को फैन्स खूब प्यार दे रहे हैं. फैन्स कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

आने वाली फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, नोरा फतेही ने बिग बॉस से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट सॉन्ग में काम किया. बॉलीवुड में 'दिलबर' और 'गर्मी' जैसे स्पेशल सॉन्ग ने नोरा फतेही को खूब पहचान दिलाई है. वहीं नोरा अब जल्द ही अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी, जो 11 अगस्त को रिलीज होगी.