Nora Fatehi का गाना 'Chhod Denge' हुआ रिलीज, जोरदार डांस और एक्सप्रेशन से जीता फैन्स का दिल- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया गाना छोड़ देंगे' (Chhod Denge Song) रिलीज हो गया है. वीडियो खूब धूम मचा रहा है.

Nora Fatehi का गाना 'Chhod Denge' हुआ रिलीज, जोरदार डांस और एक्सप्रेशन से जीता फैन्स का दिल- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड में खुद को बेहतरीन ढंग से स्थापित कर लिया है. कभी अपने डांस से तो कभी एक्टिंग से एक्ट्रेस फैन्स का दिल जीत रही हैं. नोरा फतेही के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया गाना 'छोड़ देंगे' (Chhod Denge Song) रिलीज हो गया है. उनके इस म्यूजिक वीडियो ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है. गाने में नोरा फतेही (Nora Fatehi Song) का लुक भी काफी कमाल का लग रहा है. इस वीडियो में बंजारन लुक में दिख रही हैं.

अमेरिका ने किया कृषि कानूनों का समर्थन तो कंगना ने कसा तंज बोलीं- गजनी भी तुम्हें बचाने नहीं आया...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के नए गाने 'छोड़ देंगे' (Chhod Denge Song) को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है. वीडियो किस कदर लोकप्रिय हो रहा है उसका अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ ही देर में इसे अभी तक 4 लाख 56 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में फैन्स को नोरा फतेही का जबरदस्त डांस और एक्टिंग देखने को मिल रही है. गाने को परंपरा टंडन ने गाया है, जबकि योगेश दुबे ने इसके बोल लिखे हैं. सचेत-परंपरा का इसमें म्यूजिक है.

Bigg Boss 14: अर्शी खान के कमेंट पर देवोलीना भट्टाचार्जी को आया गुस्सा, खाना फेंका और घर की प्लेट्स तोड़ीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने 'छोड़ देंगे' (Chhod Denge Song) को रजित ने कोरियोग्राफ किया है. गाने में नोरा फतेही का अब तक का सबसे धमाकेदार अंदाज देखने को मिल रहा है. कुछ दिन पहले ही इस गाने का टीजर रिलीज हुआ था, जो खूब वायरल हुआ था. नोरा फतेही के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. नोरा फतेही जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं.