नोरा फतेही ने व्हाइट कट आउट ड्रेस में ढाया कहर, फैन्स बोले- आप स्टनिंग हो...देखें Photos

इन तस्वीरों में नोरा फतेही वाइट कट आउट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके परफेक्ट कर्व्स फ्लॉन्ट हो रहे हैं और नोरा का कैप्शन भी कुछ ऐसा ही हाल बयां कर रहा.

नोरा फतेही ने व्हाइट कट आउट ड्रेस में ढाया कहर, फैन्स बोले- आप स्टनिंग हो...देखें Photos

नोरा फतेेही ने शेयर कीं तस्वीरें

नई दिल्ली:

अपनी खूबसूरती और अदाओं के चलते बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुकी नोरा फतेही ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं. नोरा बॉलीवुड में एक्टिंग के साथ साथ डांस मूव्स के लिए भी काफी फेमस हैं और इसके अलावा वे अपवे स्टाइलिंग और फैशन सेंस के लिए भी काफी जानी जाती हैं. नोरा की इन हॉट फोटोज को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और आलम यह है कि महज1 घंटे में इस पोस्ट पर 1.2 मिलियन यानी 12 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

p82ust38

इन तस्वीरों में नोरा सेक्सी वाइट कट आउट ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें उनके परफेक्ट कर्व्स फ्लॉन्ट हो रहे हैं और नोरा का कैप्शन भी कुछ ऐसा ही हाल बयां कर रहा. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, 'तुम मुझे ऐसे देख रहे जैसे मैनें तुम्हारे लिए कोई दूसरा रास्ता नहीं छोड़ा.' इन तस्वीरों को देखकर नोरा के फैंस का हाल सच में कुछ ऐसा ही है. 

8sb7bns8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस व्हाइट ड्रेस के साथ नोरा ने व्हाइट हील्स भी पहन रखी हैं और कान में गोल्डन इयरिंग्स इस ड्रेस पर खूब जंच रहे हैं और ड्रेस के गोल्डन हूप के साथ मैचिंग कर रहे हैं. नोरा के इस लुक पर फैंस हार्ट एंड फायर इमोजी पोस्ट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. नोरा बॉलीवुड में कई आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं और उनके डांस स्किल्स से हर कोई वाकिफ है. हाल ही में अजय देवगन के फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में भी एक गाने में नजर आई थीं. इस फिल्म में अजय के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा जैसे मंझे हुए कलाकार भी थे और इस फिल्म को हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉस्टार पर रिलीज किया गया था.