Nora Fatehi से गुलशन ग्रोवर ने पूछा 'आती क्या खंडाला' तो एक्ट्रेस बोलीं- नहीं भैया...देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Nora Fatehi से गुलशन ग्रोवर ने पूछा 'आती क्या खंडाला' तो एक्ट्रेस बोलीं- नहीं भैया...देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने धमाकेदार डांस के लिए खास पहचान रखने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियो आए दिन सुर्खियां बटोरते हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक और वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो के सेट का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि  नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) सेट पर खूब मस्ती करती दिख रही हैं. इस वीडियो में बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) भी दिख रहे हैं.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने सैफ-करीना के गाने पर दिखाया ऐसा अंदाज, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover), नोरा फतेही से पूछते हैं 'आती क्या खंडाला'. गुलशन ग्रोवर के इस सवाल पर नोरा कहती दिख रही हैं  'नहीं भैया.' उनके इतना कहते ही वहां मौजूद शक्ति कपूर सहित सभी कंटेस्टेंट और दर्शक जोर-जोर से हंसने लगते हैं. नोरा फतेही ने कुछ देर पहले ही इस वीडियो को शेयर किया है. फैन्स उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.


सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद शेयर किया Video, यूजर्स ने मेकअप को लेकर किया ट्रोल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के कोविड-19 (Covid 19) पॉजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो पर उनकी जगह ली थी. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें को जल्द ही अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा अपने डांस का जलवा दिखाती हुई नजर आएंगी. नोरा फतेही ने अब तक 'दिलबर', 'कमरिया', 'गर्मी', 'साकी साकी' और 'एक तो कम जिंदगानी' जैसे कई गानों से बॉलीवुड की दुनिया में धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.