नोरा फतेही ने इन दो हैरतअंगेज सीन्स पर दिया था अपना पहला ऑडिशन, VIDEO में देखें अपने पहले ऑडिशन में कैसी दिखती थीं एक्ट्रेस

बीते कुछ सालों में नोरा फतेही ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने दिए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने बेली डांस से मशहूर इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कब की.

नोरा फतेही ने इन दो हैरतअंगेज सीन्स पर दिया था अपना पहला ऑडिशन, VIDEO में देखें अपने पहले ऑडिशन में कैसी दिखती थीं एक्ट्रेस

नोरा फतेही ने इन दो हैरतअंगेज सीन्स पर दिया था अपना पहला ऑडिशन

नई दिल्ली:

नोरा फतेही बॉलीवुड की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस हैं. वह कई फिल्मों और गानों में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं. बीते कुछ सालों में नोरा फतेही ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने दिए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने बेली डांस से मशहूर इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कब की. अगर नहीं तो आज हम आपको नोरा फतेही के पहले ऑडिशन का वीडियो दिखाते हैं, जिसे देखकर आप भी उन्हें नहीं पहचान पाएंगे. 

इन दिनों अभिनेत्री के पहले ऑडिशन का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने प्रोफाइल के बारे में जानकारी देती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में नोरा फतेही को कॉफी कलर के क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में देखा जा सकता है. उन्होंने फ्लैप बोर्ड पकड़ा हुआ है. वीडियो में नोरा फतेही दो हैरतअंगेज सीन्स का ऑडिशन देती हुई दिखाई दे रही हैं. पहले सीन में वह पानी में डूबने का सीन कर रही हैं तो वहीं दूसरे में वह ऊंचाई पर लटकने का सीन करती हुआ नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं. आपको बता दें कि नोरा फतेही पहली बार साल 2014 में आई फिल्म रॉर में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने साउथ सिनेमा की कई फिल्मों में अपने आइटम नंबर से सुर्खियां बटोरी थीं. आखिरी बार नोरा फतेही को अजय देवगन की फिल्म भुज में एक्टिंग करते हुए देखा गया था.