'गर्मी' सॉन्ग का रिहर्सल Video हुआ वायरल, कुछ इस तरह डांस की प्रैक्टिस करती नजर आईं नोरा फतेही

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने सुपरहिट गाने 'गर्मी (Garmi Song)' की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं.

'गर्मी' सॉन्ग का रिहर्सल Video हुआ वायरल, कुछ इस तरह डांस की प्रैक्टिस करती नजर आईं नोरा फतेही

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • 'गर्मी' सॉन्ग पर रिहर्सल करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने गाने 'नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani Song)' से धमाल मचाकर रख दिया. नोरा फतेही के गाने को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का पुराना एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही अपने सुपरहिट गाने 'गर्मी (Garmi)' के लिए रिहर्सल करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. 

A post shared by INDIAN DANCE CLUB ???????????? (@indiandanceclub_) on


नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो को 'इंडियन डांस क्लब' ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. नोरा फतेही इस वीडियो में रेड और ब्लैक कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में सोनी टीवी के शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर जज नजर आई थीं. शो में उनके आने से उसकी टीआरपी भी काफी बढ़ गई थी. हालांकि, नोरा फतेही इंडियाज बेस्ट डांसर में मलाइका अरोड़ा की जगह पर आई थीं. ऐसे में मलाइका की वापसी के बाद उन्हें शो को छोड़कर भी जाना पड़ा. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आ सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NDTV सेहत वेहत: स्ट्रेस को दूर करेंगे ये 5 योगासन | Yoga Poses for Stress Relief