Nora Fatehi ने 'बॉडी' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है...देखें डांस Video

Nora Fatehi ने 'बॉडी' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो नियमित अंतराल पर वायरल होते हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कोरियोग्राफर रजितदेव संग 'बॉडी' सॉन्ग (Body Song) पर बेहतरीन डांस कर रही हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस डांस वीडियो को देख फैन्स नोरा के डांस मूव्स की खूब तारीफ कर रहे हैं.

सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री ने इस अंदाज में की सेगवे इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी, वायरल हुआ Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस वीडियो में शॉर्ट्स, स्लीवलेस टॉप और कैप पहने कूल अंदाज में डांस कर रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 38 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि नोरा हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के चैट शो 'व्हाट वुमन वॉन्ट' (What Women Want) में नजर आईं. इस दौरान नोरा फतेही ने कई बातों का खुलासा किया. नोरा फतेही ने शो में बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों के बारे में एक खुलासा किया. उन्होंने कहा कि एक बार उन्हें एक कास्टिंग डायरेक्टर ने घर बुलाया था और बहुत डांटा था. उनके व्यवहार से नोरा को इतनी दुखी हुई थी कि उन्होंने भारत छोड़ने का फैसला कर लिया था. 

रेमो डिसूजा ने फिट होने के बाद की जिम में वापसी, बाइसेप्स एक्सरसाइज से की शुरुआत- देखें Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.