नोरा फतेही के Belly Dance ने ऑडियंस पर किया ऐसा जादू, हॉल में पसर गया सन्नाटा- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi Belly Dance) को डांसिंग क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. पिछले कुछ समय में उन्होंने जितनी भी फिल्मों में डांस किया है, फिल्मों का बेशक जो भी हश्र रहा हो लेकिन उनका सॉन्ग सुपरहिट रहा है.

नोरा फतेही के Belly Dance ने ऑडियंस पर किया ऐसा जादू, हॉल में पसर गया सन्नाटा- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi Belly Dance) ने पोस्ट किया वीडियो

खास बातें

  • नोरा फतेही ने शेयर किया वीडियो
  • धमाकेदार अंदाज में किया बेली डांस
  • अब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi Belly Dance) को डांसिंग क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. पिछले कुछ समय में उन्होंने जितनी भी फिल्मों में डांस किया है, फिल्मों का बेशक जो भी हश्र रहा हो लेकिन उनका सॉन्ग सुपरहिट रहा है. Belly Dance में तो वैसे भी नोरा फतेही का कोई जोड़ नहीं है. नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है, और इसका जश्न उन्होंने एक थ्रोबैक वीडियो के जरिये मनाया है. नोरा फतेही (Nora Fatehi Belly Dance) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अपनी खुशी जताई है और इस डांस को तैयार करने के पीछे की दास्तान भी बताई है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरी जिंदगी को बदलकर रख देने वाले इस वीडियो को शेयर कर 14 मिलियन होने का जश्न मना रही हूं. बेंगलूरू में 2018 में मैंने मिस इंडिया अवॉर्ड्स के दौरान सोलो परफॉर्म किया था. इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और मुझे दिलबर सॉन्ग मिला. मैंने सोलो के लिए तैयार नहीं किया था. लेकिन वहीं ऑन द स्पॉट इसे रेडी किया. मैं सिर्फ म्यूजिक को महसूस कर रही थी. और मेरा गुडलक, मैंने दिलबर के वीडियो में भी यही आउटफिट पहना था. 14 मिलियन करने के लिए शुक्रिया. कमाल का सफर रहा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की इस पोस्ट पर बॉलीवुड से ढेर सारे लोगों के कमेंट आ रहे हैं. पंजाबी सिंगर मिस पूजा ने इस पर कमेंट किया है, 'आप जो डिजर्व करती थीं, वह आपको मिला. एकदम झकास.' वहीं 'चोक्ड' फिल्म में नजर आईं सयामी खेर ने कहा, 'अभी और भी लाखों जुड़ेंगे.' इस तरह नोरा फतेही के इस वीडियो और पोस्ट ने एक बार फिर धूम मचाकर रख दी है.