नोरा फतेही ने 'दिलबर' सॉन्ग पर किया Belly Dance, बार-बार देखा जा रहा है Video

Dilbar Song: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने Belly Dance के लिए बॉलीवुड में खास पहचान रखती हैं. नोरा शामिल ने अवार्ड समारोह में 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया.

नोरा फतेही ने 'दिलबर' सॉन्ग पर किया Belly Dance, बार-बार देखा जा रहा है Video

Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग पर किया Belly Dance

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'दिलबर' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस
  • यूट्यूब पर भी वायरल हो चुका है सॉन्ग
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने Belly Dance के लिए खास पहचान रखती हैं. 'सत्यमेव जयते' का सॉन्ग 'दिलबर (Dilbar)' यूट्यूब पर 2018 में भारत में सबसे सर्च किए गए वीडियो में शामिल है. 'दिलबर (Dilbar)' पर नोरा फतेही ने जिस तरह डांस किया है, उसे सराहा भी गया है. बाहुबली फिल्म में स्पेशल सॉन्ग कर चुकीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस साल 'दिलबर' का अरेबिक वर्जन भी लेकर आई थीं, जिसे उन्होंने खुद गाया था. लेकिन 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग के साथ उनका कामयाबी का सफर यहीं पर ही नहीं थमा. बल्कि स्टार स्क्रीन अवार्ड्स का उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नोरा फतेही (Nora Fatehi) 'दिलबर' सॉन्ग पर परफॉर्म कर रही हैं, और कमाल का Belly डांस कर रही हैं.

सपना चौधरी ने किया ऐसा धांसू डांस, हैरान रह गए पंजाबी सिंगर- देखें वायरल Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by starreallife (@starreallife) on

 

आम्रपाली दुबे संग लंदन की गलियों में निरहुआ ने फरमाया इश्क, Video ने मचाया गदर

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने स्टार स्क्रीन अवार्ड्स-2018 में अपने डांस के जौहर दिखाए थे, और डांस के लिए उन्होंने सुपरहिट सॉन्ग 'दिलबर (Dilbar)' को चुना. नोरा फतेही ने कमाल का डांस किया और उनका Belly Dance बहुत ही शानदार था. यही नहीं, नोरा फतेही ने इस साल 'स्त्री (Stree)' फिल्म में 'कमरिया' सॉन्ग भी किया था, और इसमें भी उनका डांस कमाल का रहा था.

2.0 Box Office Collection Day 20: रजनीकांत की फिल्म 'Robot 2.0' का कहर बरकरार, कमा डाले 700 करोड़ रुपए

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvi.rautelaforever) on

 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड में 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से करियर की शुरुआत की थी. नोरा फतेही 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही को पॉपुलैरिटी बिग बॉस (Bigg Boss) से मिली. बिग बॉस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा ने एंट्री मारी थी. पर वे 3 हफ्ते के बाद ही बिग बॉस से बाहर हो गई थीं.

 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) संग पंजाबी सॉन्ग 'नाह (Naah)' में धमाल मचा चुकी हैं. नोरा फतेही तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं. मोरा मलयालम फिल्म 'डबल बैरल' में भी नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) इंग्लिश, हिंदी, फ्रेंच और अरेबिक भाषाएं बोलती हैं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...