Nora Fatehi ने 'दिलबर' सॉन्ग पर यूं किया जबरदस्त बेली डांस, Video ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गोल्डन ड्रेस में दिलबर सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती नजर आ रही हैं.

Nora Fatehi ने 'दिलबर' सॉन्ग पर यूं किया जबरदस्त बेली डांस, Video ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'दिलबर' सॉन्ग पर किया शानदार अंदाज में बेली डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही ने 'दिलबर' सॉन्ग पर यूं किया शानदार बेली डांस
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • नोरा फतेही का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने अंदाज और अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. उन्होंने अपने डांस से धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. नोरा फतेही के फोटो हों या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. हाल ही में उनके पुराने वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, नोरा फतेही का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गोल्डन ड्रेस में दिलबर सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती नजर आ रही हैं. नोरा फतेही का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो में उनका डांस वाकई तारीफ के लायक है. एक्ट्रेस लाजवाब अंदाज में दिलबर सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा फतेही के डांस स्टेप और उनके डांस मूव्स, दोनों ही कमाल के लग रहे हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. खास बात तो यह है कि अब तक इस वीडियो को 19 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही वीडियो पर कमेंट्स का सिलसिला भी जारी है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नोरा फतेही ने अपने डांस से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में सोनी टीवी के शो इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आई थीं. शो में उनके आने से उसकी टीआरपी भी काफी बढ़ गई थी. हालांकि, नोरा फतेही इंडियाज बेस्ट डांसर में मलाइका अरोड़ा की जगह पर आई थीं. ऐसे में मलाइका की वापसी के बाद उन्हें शो को छोड़कर भी जाना पड़ा. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में भी नजर आ सकती हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा फतेही अपने डांस से धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी. एक्ट्रेस आखिरी बार स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NDTV ZAIKA: आखिर मोदक को लड्डू क्यों नहीं कहते? यहां देखें