कोरोना से जंग लड़ रही हैं नोरा फतेही, बोलीं- इसने मुझे बुरी तरह प्रभावित किया है

अब नोरा फतेही को लेकर बुरी खबर आई है. नोरा ने जानकारी दी है कि वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं और इसने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया है.

कोरोना से जंग लड़ रही हैं नोरा फतेही, बोलीं- इसने मुझे बुरी तरह प्रभावित किया है

कोरोना संक्रमित हुईं नोरा फतेही

नई दिल्ली :

नोरा फतेही को पिछले दिनों कई प्रोग्राम में देखा गया था, और वह कई जगह फोटोशूट भी करवाती नजर आई थीं. उनका लेटेस्ट सॉन्ग डांस मेरी रानी रिलीज हुआ था, और इसका उन्होंने जमकर प्रमोशन भी किया था. लेकिन अब नोरा फतेही को लेकर बुरी खबर आई है. नोरा ने जानकारी दी है कि वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं और इसने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया है. उन्होंने फैन्स से सुरक्षित रहने के लिए कहा है. इस तरह एक बाद एक बॉलीवुड हस्तियां कोरोना वायरस की चपेट में आ रही हैं. 

37ovm2k8

नोरा फतेही ने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए लिखा है, 'हैलो दोस्तों, बदकिस्मती से मैं इस समय कोरोना से लड़ रही हूं. ईमानदारी से कहूं तो इसकी बहुत बुरी मार मुझ पर पड़ी है. मैं बिस्तर पर हूं और कुछ दिनों के लिए डॉक्टरों की देख-रेख में रहना पड़ेगा. सुरक्षित रहें और उम्मीद करती हूं कि आपने मास्क पहना होगा, यह बहुत तेजी से फैलता है और किसी को भी संक्रमित कर सकता है. ऐसा किसी के भी साथ हो सकता है. मैं इससे जंग लड़ रही हूं, और इस समय यही सबसे अहम भी है. आपकी सेहत से जरूरी कुछ भी नहीं है. अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड सितारों का कोरोना वायरस से संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है. नोरा फतेही से पहले अर्जुन कपूर, रिया कपूर के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आई थी. उनसे पहले करीना कपूर और अमृता अरोड़ा भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं. हालांकि अब वह ठीक हो चुकी हैं.