दुल्हन को शादी में कोई नहीं आया लेने तो गुस्से में रिक्शा कर ससुराल पहुंची, देखें फिर क्या हुआ...

दूल्हा और दुल्हन का अनोखा अंदाज तो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देता है. शादियों के फनी वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वहीं हाल ही में ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख यूजर्स कंफ्यूज हो रहे हैं.

दुल्हन को शादी में कोई नहीं आया लेने तो गुस्से में रिक्शा कर ससुराल  पहुंची, देखें फिर क्या हुआ...

दुल्हन को शादी में कोई नहीं आया लेने

नई दिल्ली :

दूल्हा और दुल्हन का अनोखा अंदाज तो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देता है. शादियों के फनी वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वहीं हाल ही में ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख यूजर्स कंफ्यूज हो रहे हैं. जी हां, इस वीडियो में एक दुल्हन थोड़े गुस्से में नजर आ रही है. दरअसल दुल्हन को शादी में कोई लेने ही नहीं आया जिस वजह से उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है. सोशल मीडिया पर दुल्हन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन लहंगे चुनरी में सड़क पर खड़ी हो इंतजार कर रही होती है. दरअसल दुल्हन को कोई लेने नहीं आता है. जिस वजह से वह गुस्से में भी लाल दिखाई दे रही है. वह खुद से ही एक रिक्शा कर अपने ससुराल चली जाती है. वहीं रिक्शे में बैठते ही वह बाय कर सभी से विदाई लेती है. 

इस वीडियो को देख यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर कहा क्या बात है काफी होशियार और बहादुर हैं आप. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर कहा अकेले क्यों गईं 2 3 लोगों के साथ में लेकर जान चाहिए था. बता दें कि इस वीडियो पर यूजर्स के कई मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र