No Means No: 'नो मीन्स नो' के टीजर को मिले लाखों व्यूज, शाहरुख सहित इन सितारों ने भी सराहा

No Means No: साल 2021 में आने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक धमाकेदार ऐक्शन हीरो ध्रुव वर्मा की बेहद चर्चित इंडो-पोलिश फिल्म 'नो मीन्स नो' का टीजर वीडियो रिलीज किया गया है.

No Means No: 'नो मीन्स नो' के टीजर को मिले लाखों व्यूज, शाहरुख सहित इन सितारों ने भी सराहा

No Means No: 'नो मीन्स नो' के टीजर ने धमाल

नई दिल्ली:

No Means No: साल 2021 में आने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक धमाकेदार ऐक्शन हीरो ध्रुव वर्मा की बेहद चर्चित इंडो-पोलिश फिल्म 'नो मीन्स नो' का टीजर वीडियो रिलीज किया गया है. साथ ही इस फिल्म का पौस्टर भी बहुत चर्चा में है, जिसको डिजाइन किया है नबील अब्बास ने जिन्होंने इसके पहले ‘जोधा अकबर' और कई बड़े बजट की मल्टी-स्टारर फिल्मों के पोस्टर बनाए थे. फिल्म के डायरेक्टर विकाश वर्मा ने बताया कि इस टीजर के साथ फिल्म के पोस्टर के ग्रैंड लॉन्च की भी तैयारी थी पर कोरोना की वजह से इसके पोस्टर को कुछ समय बाद रिलीज किया जाएगा. इसके पोस्टर को खास तौर पर पोलैंड में बनाया गया था.  

बता दें कि इस फिल्म को 80 प्रतिशत पोलैंड की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है और बाकी 20 प्रतिशत भारत में शूट हुआ है. फिल्म के पोस्टर बनाना हमेशा से एक खास आर्ट मानी गयी है और नबील अब्बास के पोस्टर शानदार आर्ट दिखाते हैं. इस पोस्टर को बनाने के लिए मेन डिजाइनर नबील अब्बास के साथ पोलैंड के प्रसिद्ध डिजाइनरों ने मिल कर काम किया. पोस्टर कभी भी आउटडेटेड नहीं होता. पहले प्रिंटिंग से बनाया जाता था और अब डिजिटली बनता है पर पोस्टर का इम्पैक्ट आज भी वही है.

सूत्रों की माने तो फिल्म का पहला सांग रिलीज होगा, जिसको आवाज दिया है अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त सिंगर अरविंदर सिंह ने और उनका साथ दिया है भारत की चहेती सिंगर श्रेया घोषाल ने. साथ ही इस गाने को संगीत से सजाया है मशहूर संगीतकार हरिहरन और अक्षय हरिहरन की जोड़ी ने. फिल्म 'दिल तो पागल है' के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी का राष्ट्रीय पुरुस्कार पाने वाले शायमक डावर ने इस फिल्म के गानों को कोरियोग्राफ किया है.


विकाश वर्मा इस फिल्म के लिए कई बड़े फिल्मी सितारों और समीक्षकों से ट्रेलर और पोस्टर के लिए मिले अच्छे रिव्यूज से बहुत उत्साहित हैं. खास तौर पर उनको खुशी है कि बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को देखने के बाद तारीफों के पुल बांधे. साथ ही बॉलीवुड के कई और सितारों जैसे कि संजय दत्त, सुनील शेट्टी, प्रीति जिंटा और फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा और तरन आदर्श ने भी इसकी काफी सराहना की. विकाश वर्मा ने कहा, पोस्टर देख कर पता लगता है कि फिल्म किस तरीके की है और फिल्म की कहानी कितनी दिलचस्प होने वाली है. ट्रेलर से लेकर पोस्टर तक इस फिल्म को मिले अच्छे रिस्पांस से इस फिल्म की हाई क्वालिटी का पता चलता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


G7 फिल्म्स पोलैंड के बैनर तले इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जैसे-जैसे इस इंडो-पोलिश फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर रिलीज़ हो रहे हैं, लोगों की उत्सुकता बढ़ रही है और हो भी क्यों ना, ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है जिसमें पोलैंड के शानदार दृश्य और पोलैंड के टैलेंटेड ऐक्टर्स देखने को मिलेंगे, जो यूरोप में पहले से ही मशहूर हैं. कुछ और भी बातें हैं जो इस फिल्म को बहुत खास बनाती हैं, जैसे कि पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म में स्कीइंग को स्पोर्ट्स के तौर पर दिखाया जा रहा है. डायरेक्टर विकाश वर्मा स्वयं नेशनल लेवल के खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने स्कीइंग स्पोर्ट्स के रोमांच को इस फिल्म की कहानी में पिरो कर रूटीन फिल्मों से अलग कुछ नया करने की कोशिश की है. स्पोर्ट्स के विषय पर बनी इस लव स्टोरी को डायरेक्ट करने के लिए एक नेशनल लेवल स्पोर्ट्सपर्सन से बेहतर और कौन हो सकता था.