निया शर्मा ने ब्लैक आउटफिट में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, Video किया शेयर

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अंदाज से सबके होश उड़ा रही हैं.

निया शर्मा ने ब्लैक आउटफिट में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, Video किया शेयर

निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट में दिखाया जबरदस्त अंदाज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अकसर अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma Video) ने अपना नया वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है. बता दें, फिलहाल निया शर्मा गोवा में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. वहीं, इस वीडियो में भी उनका बेफीक्रा अंदाज देखा जा सकता है. इस वीडियो में निया शर्मा ब्लैक  कलर के आउटफिट में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. निया शर्मा (Nia Sharma Instagram) इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

इस वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma) अपने अंदाज से सबके होश उड़ा रही हैं. निया शर्मा के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, निया शर्मा अकसर अपने वीडियो को लेकर चर्चा में आ जाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो निया (Nia Sharma Instagram) ने टीवी की दुनिया में सीरियल काली के जरिए कदम रखा था. इसके बाद निया शर्मा सीरियल एक हजारों में मेर बहना है में दिखाई दी थीं, जिससे उन्होंने खूब लोकप्रियता भी हासिल की. इसके बाद निया शर्मा ने जमाई राजा में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी भी जीती है.