'ऊंचाई' फिल्म का नया पोस्टर रिलीज अमिताभ बच्चन बोले- मुझे गर्व हो रहा है...

अमिताभ बच्चन इन दिनों एक के बाद एक अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है.

'ऊंचाई' फिल्म का नया पोस्टर रिलीज अमिताभ बच्चन बोले- मुझे गर्व हो रहा है...

'ऊंचाई' फिल्म का पोस्टर रिलीज

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन इन दिनों एक के बाद एक अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है. वहीं बीते दिनों उनकी फिल्म गुडबाय का ट्रेलर रिलीज हुआ था, वहीं अब उनकी फिल्म ऊंचाई का दूसरा पोस्टर रिलीज हुआ है. इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक खास नोट भी लिखा है.

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म ऊंचाई का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन हैवी जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उन्होंने हाथ में केतली पकड़े बैठे दिखाई दे रहे हैं. वहीं बोमन ईरानी पानी की बोतल पकड़े दिखाई दे रहे हैं और अनुपम खेर इस बर्फबारी में भी अपने खाने का बॉक्स निकालकर खाना खाते दिखाई दे रहे है. पहली बार है जब तीन बड़े सितारे एक साथ देखने को मिलने वाले हैं. फैन्स इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइडेट हैं. 

इस पोस्टर को शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं. हमारी फिल्म ऊंचाई का दूसरा पोस्टर शेयर करते हुए मुझे गर्व हो रहा है. आओ मुझे और मेरे दोस्त, अनुपम खेर, बोमन ईरानी के परिवार और रोमांचभरी लाइफ को देखें. बता दें कि अमिताभ बच्चन की यह फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्‍'ब्रह्मास्‍त्र' के कलाकार रणबीर, आलिया और निर्देशक अयान मुखर्जी की NDTV से ख़ास बातचीत