Neha Kakkar की परफॉर्मेंस से पहले फैन्स में दिखा गजब का क्रेज, सिंगर ने शेयर किया टूर Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी टूर डायरी का वीडियो फैन्स के बीच शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है.

Neha Kakkar की परफॉर्मेंस से पहले फैन्स में दिखा गजब का क्रेज, सिंगर ने शेयर किया टूर Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने अंदाज और सिंगिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच हमेशा शेयर करती है. इस कड़ी में नेहा ने अपनी टूर डायरी का 12वां एपिसोड यूट्यूब पर शेयर किया है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) इस वीडियो के जरिए अपने इवेंट्स का पूरा हाल फैन्स को दिखाने की कोशिश की है. फैन्स वीडियो पर खूब रिएक्शन देने लगे हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) देशभर में स्टेज परफॉर्मेंस करती हैं और धमाल मचाती हैं. लेकिन परफॉर्मेंस के सारे पलों को फैन्स नहीं देख पाते हैं. इसलिए नेहा कक्कड़ ने परफॉर्मेंस के अनदेखे पलों को भी इस वीडियो के जरिए फैन्स को दिखाने की कोशिश की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा के स्टेज पर आने से पहले दर्शकों में किस तरह का क्रेज होता है. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वो बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी सिंगर हैं, जिन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 53.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) में बतौर जज दिखाई दे रही हैं. नेहा कक्कड़ का हाल ही में 'मरजानेया' सॉन्ग भी रिलीज हुआ है, जिसमें नेहा की सिंगिंग और रुबिना दिलैक व अभिनव शुक्ला की केमिस्ट्री ने चार चांद लगा दिए.