खूबसूरत वादियों से नेहा कक्कड़ ने शेयर किया वीडियो, लुक और लोकेशन के दीवाने हुए फैंस

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने खूबसूरत वादियों की सुबह के साथ शेयर पोस्ट, इंस्टाग्राम पर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

खूबसूरत वादियों से नेहा कक्कड़ ने शेयर किया वीडियो, लुक और लोकेशन के दीवाने हुए फैंस

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हर समय किसी न किसी वजह को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस में कोई शक नहीं कि सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. नेहा के फैन्स उनके लुक और क्यूटनेस के दीवाने है. नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हमेशा ही वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटो वीडियो शेयर कर जुड़ी रहती है. नेहा के फोटो और वीडियो इतना धमाल मचाते है कि शेयर होने के बाद से ही वो इंटरनेट पर छा जाती है.

फिलहाल एक बार फिर से नेहा (Neha Kakkar) अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. नेहा के इस वीडियो में आपको प्रकृति की सारी खूबसूरती देखने को मिलेगी. वीडियो में बहती नदी, पहाड़, पेड़ और चट्टान के साथ खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है.


वीडियो के बैकग्राउंड में ‘जब हैरी मेट सेजल‘ के फेमस गाने ‘हवाएं' की धुन सुनाई दे रही है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ये जगह और उसपे ये गाना. शानदार प्राकृतिक नजारे!. आप सभी को गुड मॉर्निंग”. नेहा के इस वीडियो में उनके लुक और इस लोकेशन की खूब तारीफ की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेहा के इस वीडियो पर उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह जगह और तुम = जन्नत.' वीडियो को पोस्ट किए हुए केवल कुछ घंटे ही हुए हैं और लाखों लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं. लोग जमकर इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों कामयाबी के शिखर पर हैं. हिंदी और पंजाबी सॉन्ग में नेहा कक्कड़ का जलवा इंडस्ट्री में ऐसा छाया हुआ है कि उन्होंने सभी को पीछे छोड़ दिया. हालांकि उन्होंने किसी फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.