Neha Kakkar ने होली से पहले की Pool Party, 'तेरा सूट' सॉन्ग पर जमकर किया डांस- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने होली से पहले ही अपने परिवार के साथ पूल में जमकर होली पार्टी की. इससे जुड़ा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है.

Neha Kakkar ने होली से पहले की Pool Party, 'तेरा सूट' सॉन्ग पर जमकर किया डांस- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने परिवार संग जमकर की पूल पार्टी

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने परिवार संग की जमकर पूल पार्टी
  • 'तेरा सूट' सॉन्ग पर डांस करती आईं नजर
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली :

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. होली को अब ज्यादा दिन बाकी नहीं रह गए हैं, ऐसे में नेहा कक्कड़ ने होली से पहले ही अपने परिवार के साथ पूल में जमकर होली पार्टी की. उन्होंने होली पार्टी का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar), रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh), नेहा कक्कड़ और परिवार के बाकी सदस्य जमकर पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनका परिवार टोनी कक्कड़ का 'तेरा सूट' गाना भी गा रहे हैं. वीडियो में पूरा परिवार खूब मस्ती और धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहा है. नहे कक्कड़ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "मारूं पिचकारी होके लेफ्ट होके राइट, होली से पहले परिवार के साथ घर पर ढेर सारी मस्ती..." उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में जहां एक तरफ डीजे में टोनी कक्कड़ का गाना चल रहा है तो वहीं दूसरी और नेहा कक्कड़ और उनका परिवार पूल में खूब सारी मस्ती और डांस करते हुए दिखाई दे रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आती हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. नेहा कक्कड़ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आ रही हैं. इसके अलावा हाल ही में नेहा कक्कड़ का 'मरजानेया' सॉन्ग भी रिलीज हुआ है, जिसने फैंस का खूब दिल जीता है. इस गाने में जहां नेहा कक्कड़ की सिंगिंग ने धमाल मचाकर रख दिया तो वहीं दूसरी और रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला की केमिस्ट्री ने भी फैंस का खूब दिल जीता.