नेहा कक्कड़ ने 'दिल को करार आया' सॉन्ग पर दिखाया ऐसा अंदाज, वायरल हो गया Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नेहा कक्कड़ ने 'दिल को करार आया' सॉन्ग पर दिखाया ऐसा अंदाज, वायरल हो गया Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

अपनी प्यारी सी स्माइल से लोगों को दीवाना बना लेने वाली बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में नए अंदाज में 'दिल को करार आया' रिप्राइज सांग (Dil Ko Karar Aaya Song) गाया था. इस गाने में में उनका बेहद खूबसूरत लुक देखने को मिला. नेहा का ये नया गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. यही वजह है कि नेहा ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस और अपनी पूरी टीम को धन्यवाद दिया है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा है कि, इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दिल से थैंक्यू, 'दिल को करार आया' रिप्राइज सॉन्ग को इतना सारा प्यार देने के लिए. इसके साथ ही उन्होंने अपने शानदार लुक और स्टाइल के लिए सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट अक्षिता और अनुलिका का शुक्रिया अदा किया है. अपने खूबसूरत आउटफिट, ज्वेलरी, मेकअप और हेयर स्टाइल के लिए उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट विभा गुसेन और पूरी टीम को शुक्रिया कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस खूबसूरत लुक और थैंक्यू वाले वीडियो को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. महज कुछ घंटों में ही इस वीडियो को 5 हजार से ज्यादा बार देखा चुका है. आपको बता दें कि 'दिल का करार आया' सॉन्ग को सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा पर फिल्माया गया था. नेहा कक्कड़ और यासेर देसाई ने इसे गाया था. जिसके बाद नेहा ने इस गाने को रिप्राइज सांग के तौर पर दोबारा अपने नए अंदाज के साथ लांच किया है.