विज्ञापन
This Article is From Dec 07, 2021

हवा में उड़ा नेहा कक्कड़ का दुप्ट्टा, तो कुछ यूं झूमकर नाची प्लेबैक सिंगर

नेहा का ये वीडियो अपलोड होते ही हिट गया. उनके फैन्स जिन्हें सोशल मीडिया पर NeHearts कहा जाता है, ने भी वीडियो पर जमकर हार्ट के इमोजी बरसाए हैं.

हवा में उड़ा नेहा कक्कड़ का दुप्ट्टा, तो कुछ यूं झूमकर नाची प्लेबैक सिंगर
नेहा कक्कड़ का नया अंदाज
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ सिंगिंग की दुनिया की तो पसंदीदा आवाज हैं ही डांस में भी लाजवाब हैं. और अगर कोई ऐसा डांस नंबर मिल जाए जिसकी बीट्स भी हों एकदम जोरदार तो इस प्लेबैक सिंगर को झूमकर नाचने ने कोई नहीं रोक सकता. कुछ ऐसा ही हुआ जब नेहा को मिल गया ऐसे लेटेस्ट ट्रेंड जिसकी बीट्स भी हैं एकदम धमाकेदार तो नेहा ने जोरदार डांस करके सोशल मीडिया को ही हिला दिया. बॉम्बे वाइकिंग्स की बीट पर नेहा का थिरकता अंदाज फैन्स को भी लाजवाब कर गया.

नेहा और लाल दुपट्टा मलमल का

महान गायिका लता मंगेशकर की आवाज से सजा गीत हवा में उड़ता जाए मेरा लाल दुपट्टा मलमल का तो सुना ही होगा आपने. अब यही गीत अगर नेहा कक्कड़ की स्टाइल में हो तो बीट्स भी होंगी जरा दमदार. पुराना गीत अपनी मेलोडी के लिए याद रखा जाएगा तो उसका रीमेक उसकी बीट्स के लिए. गोल्डन कलर के क्रॉप टॉप और शरारा में सजी नेहा भी हवा में उड़ता जाए ट्रेंड का हिस्सा बनी.

टोनी की रानी

नेहा का ये वीडियो अपलोड होते ही हिट गया. उनके फैन्स जिन्हें सोशल मीडिया पर NeHearts कहा जाता है, ने भी वीडियो पर जमकर हार्ट के इमोजी बरसाए हैं. खबर लिखे जाने तक ही इस वीडियो को 2 लाख 78 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. उनके भाई टोनी कक्कड़ ने भी उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं. टोनी ने लिखा नो वन लाइक यू क्वीन. साथ में ताज और दिल का इमोजी भी बनाया है. कोरियोग्राफर अलीशा सिंह ने भी फायर इमोजी के साथ लिखा है यू स्वैग लेडी.

आपको बता दें बॉम्बे वाइकिंग एक पॉप ग्रुप है जो इंडियन क्लासिकल म्यूजिक और इंडियन पॉप को मिलाकर नए गाने तैयार करता है. इंस्टाग्राम पर उनका हवा में उड़ता जाए ट्रेंड तेज होता जा रहा है. अब तक इस ट्रेंड पर 110 हजार से ज्यादा रील्स बन कर अपलोड हो चुकी हैं. नेहा ने भी उसी ट्रेंड में ये वीडियो अपलोड किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
हवा में उड़ा नेहा कक्कड़ का दुप्ट्टा, तो कुछ यूं झूमकर नाची प्लेबैक सिंगर
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com