विज्ञापन
This Article is From Jun 22, 2021

Neha Kakkar ने भाई Tony Kakkar के गाने पर किया डांस, बोलीं- यहां के Don हैं हम....देखें Video

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई रहती हैं. अब उनका डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Neha Kakkar ने भाई Tony Kakkar  के गाने पर किया डांस, बोलीं- यहां के Don हैं हम....देखें Video
नेहा कक्कड़ ने किया भाई टोनी के गाने नंबर लिख पर डांस
नई दिल्ली:

सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई रहती हैं. फैंस उनकी गायकी  के दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर नेहा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में नेहा ने एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में वे अपने भाई टोनी कक्कड़ के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ हमेशा की तरह मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. उनके भाई टोनी कक्कड़ का नया सॉन्ग भी सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है. 

बता दें कि हाल ही में टोनी कक्कड़ और निक्की तंबोली का गाना 'नंबर लिख' रिलीज हुआ है. फैंस इस गाने पर भरपूर प्यार बरसा रहे हैं. इस गाने में टोनी और निक्की की केमिस्ट्री देखने लायक है. वहीं अब नेहा कक्कड़ भी इस गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. वो डेनिम जींस और व्हाइट टी-शर्ट में काफी कूल लुक में दिखाई दे रही हैं.  नेहा कक्कड़ की इस वीडियो को अभी तक 1.8 मिलियन बार देखा जा चुका है. वहीं फैंस भी नेहा की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. बता दें कि इससे पहले नेहा का रोते हुए वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो को अब तक 8.8 मिलियन बार देखा जा चुका है. 

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ दोनों में बहस के बाद हुई हाथापाई, देखें Viral Video

Tony kakkar को आई बचपन की याद, थ्रोबैक फोटो शेयर कर बोले- वो बिना सोई दर्दभरी रातें....

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का गाना 'खड़ तैनूं मैं दस्सां' फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने गाया है. इस गाने में रजत नागपाल ने म्यूजिक दिया है, जबकि कप्तान ने लिरिक्स लिखे हैं. यह गाना अगम अजीम द्वारा डायरेक्ट किया गया है. वहीं टोनी कक्कड़ का गाना 'नंबर लिख' है. जिसे अंशुल गर्ग प्रस्तुत कर रहे हैं. इस गाने को डायरेक्ट अगम-अजीम ने किया हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
5 साल पहले रिलीज हुई थी ये रियल मर्डर मिस्ट्री, 9 साल के साइको किलर का दिखा था खौफनाक खेल, एक-एक सीन पर दहल जाएगा दिल
Neha Kakkar ने भाई Tony Kakkar  के गाने पर किया डांस, बोलीं- यहां के Don हैं हम....देखें Video
क्या एड में ऐसे ही उल्लू बनाते हैं- राजेश खन्ना की सुपरहिट मूवी का सीन देख आप भी पूछेंगे यही सवाल, काका के प्रमोशन को देख छूट जाएगी हंसी
Next Article
क्या एड में ऐसे ही उल्लू बनाते हैं- राजेश खन्ना की सुपरहिट मूवी का सीन देख आप भी पूछेंगे यही सवाल, काका के प्रमोशन को देख छूट जाएगी हंसी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com