नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ दोनों में बहस के बाद हुई हाथापाई, देखें Viral Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों बहन भाई में हाथापाई होती नजर आ रही है.

नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ दोनों में बहस के बाद हुई हाथापाई, देखें Viral Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) की हुई लड़ाई

खास बातें

  • भाई बहन में लड़ाई का वीडियो वायरल
  • सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही है नोक-झोंक
  • 'खड़ तैनूं मैं दस्सां' गाने को फैंस का मिला जमकर प्यार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर खास चर्चाओं में हैं. वैसे तो नेहा ने अपने क्यूट और चुलबुले अंदाज से अपनी ऑडियंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं. नेहा कक्कड़ के इंस्टाग्राम पर 58 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वे भारतीय इंस्टाग्राम सेलेब्स फॉलोअर्स में तीसरे नंबर पर रैंक कर रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ हाथापाई करती नजर आ रही हैं. भाई-बहन की इस प्यारी सी लड़ाई को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है.  

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने भाई टोनी (Tony Kakkar) से बात करने के लिए आती हैं, लेकिन भाई साहब तो फोन पर बिजी होते हैं और अपनी बहन को अनदेखा कर देते हैं. जिसके बाद नेहा गुस्से से लाल हो जाती हैं और जोर से टोनी के कान खींचती हैं. दोनों भाई बहन की नोक-झोक सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'मुझे मेरे बचपन की याद आ गई' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- "आप दोनों में काफी गहरा प्यार है" इस वीडियो पर अभी तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. दोनों ही नेहा के नए रिलीज हुए पंजाबी गाने 'Khad Tainu Main Dassa' पर एक्शन करते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का गाना 'Khad Tainu Main Dassa' फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह ने गाया है. इस गाने में रजत नागपाल ने म्यूजिक दिया है, जबकि कप्तान ने लिरिक्स लिखे हैं. यह गाना अगम अजीम द्वारा डायरेक्ट किया गया है. इस गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री पर रिलीज किया गया है. इससे पहले नेहा और रोहनप्रीत 'तू अपना ख्याल रखया कर' और 'नेहू दा व्याह' में साथ देखे गए थे.