नीतू कपूर को आई ऋषि कपूर की याद, शेयर की पुरानी तस्वीर, लिखा इमोशनल कैप्शन

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिनों उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट फैंस का दिल जीत लेते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने वेटरन एक्टर ऋषि कपूर के साथ अपने जवानी के दिनों की तस्वीर साझा की है.

नीतू कपूर को आई ऋषि कपूर की याद, शेयर की पुरानी तस्वीर, लिखा इमोशनल कैप्शन

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को आई ऋषि कपूर की याद

नई दिल्ली:

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके अंदाज और अभिनय की लोग सराहना करते नहीं थकते हैं. नीतू अपनी सोशल लाइफ में काफी एक्टिव रहती हैं. फिलहाल तो नीतू कपूर ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नीतू  को उनके दोस्त और पति ऋषि कपूर की कितनी याद आ रही है. इस तस्वीर के साझा करते ही फैंस के साथ ही सेलेब्स ने भी कमेंट कर तारीफ की है. 

देखते रह जाएंगे तस्वीर 
नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिनों उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट फैंस का दिल जीत लेते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने वेटरन एक्टर ऋषि कपूर के साथ अपने जवानी के दिनों की तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि नीतू साइकल पर बैठी दिख रही हैं वहीं ऋषि कपूर साइकल चलाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर कैप्शन देते हुए उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर की हैं. बता दें कि फैंस के साथ ही सेलेब्स ने भी दिल खोलकर कमेंट किया हैं और दोनों की जमकर तारीफ की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं नीतू 
नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के काम की बात करें तो उन्होंने 8 साल की उम्र से बाल कलाकार के रूप में काम शुरू किया था, लेकिन मुख्य भूमिका में उन्होंने 1973 में आई फिल्म रिक्शावाला से डेब्यू किया था. वहीं प्रजेंट वर्क की बात करें तो वे अब जुग-जुग जियो फिल्म में नजर आएंगी इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, कियारा अड़वाणी और वरुण धवन नजर आएंगे.