रणबीर कपूर के गाने 'घाघरा' पर मम्मी नीतू कपूर ने यूं किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रणबीर कपूर के गाने 'घाघरा' पर मम्मी नीतू कपूर ने यूं किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. वो अब फिल्मों में ज्याजा नजर नहीं आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में नीतू कपूर (Neetu Kapoor Video) बेटे रणबीर कपूर की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के गाने 'घाघरा' (Ghagra Song) पर डांस रिहर्सल कर रही हैं.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मास्टरजी के नाम से मशहूर कोरियॉग्रफर राजेंद्र सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वीडियो शेयर किया है. नीतू कपूर जिस गाने पर डांस कर रही हैं वो रणबीर कपूर और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था. वीडियो को देखने के बाद फैन्स इस पर कमेंट के जरिए खूब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने 8 साल की उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और 1966 में फिल्म सूरज के लिए डेब्यू किया था. इसके बाद वह दो कलियां, पवित्र पापी, रिक्शावाला जैसी कई फिल्मों में नजर आईं. 1973 से लेकर 1983 तक नीतू कपूर ने 50 फिल्मों में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थी. फिल्मों से इतर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं.