Chunky Pandey की वजह से बुरी तरह जल गया था Neelam Kothari का पैर, एक्टर से मांगी माफी 

चंकी पांडे ने इंटरव्यू में कहा की उनकी वजह से नीलम कोठारी का पैर जल गया था लेकिन वह काफी बहादुर थी. जल्द ही ठीक होकर शूटिंग पर लौट आई थीं. 

Chunky Pandey की वजह से बुरी तरह जल गया था Neelam Kothari का पैर, एक्टर से मांगी माफी 

चंकी पांडे (Chunky Pandey) ने इंटरव्यू में सुनाए पुराने किस्से 

नई दिल्ली :

फिल्मी दुनिया में शूटिंग के दौरान कई घटनाएं होती है, जो अभिनेताओं के लिए यादगार बन जाती हैं. यहीं किस्से कहानियां वह अपने इंटरव्यू के दौरान बड़े मजे से सुनाते हैं. ऐसा ही अभिनेता चंकी पांडे ने किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंंने अपने पुराने किस्सों को याद करते हुए कई किस्से सभी के साथ साझा किए हैं. चंकी पांडे ने अभिनेत्री नीलम कोठारी से जुड़ा एक किस्सा बताया, जिसे सुन सभी हैरान रह गए है. उन्होंने कहा कि, एक बार शूटिंग के दौरान उनकी वजह से नीलम कोठारी के पांव बुरी तरह से जल गए थे. जब उन्हें पता चला तो उन्होंने नीलम से माफी भी मांगी थी.

1990 के दशक में नीलम कोठारी मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थी. उनकी एक्टिंग और उनके स्टाइल के सभी दिवाने हुआ करते थे. उसी को याद करते हुए चंकी पांडे कहते हैं 'एक्ट्रेस नीलम कोठारी उस समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री थीं. जब उन्हें निर्देशक पहलाज निहलानी ने बताया कि, नीलम कोठारी के साथ फिल्म में काम करना है वह खुशी से पागल हो गए थे. चंकी पांडे और नीलम कोठारी ने पाप की दुनिया, आग ही आग, घर का चिराग जैसी कई बड़ी फिल्मों में साथ काम किया है. उनकी जोड़ी भी लोगों को खूब पसंद आती थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, नीलम कोठारी हाल ही में गोविंदा के साथ डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में नजर आई थीं. जिसका एपिसोड उन्हीं के गानों पर आधारित था. इस शो के दौरान दोनों ने खूब मस्ती की थी. साथ ही अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कई मजेदार किस्से भी दर्शकों को सुनाए थे. यह एपिसोड दर्शकों को खूब पसंद आया था.