शाहरुख खान के साथ नयनतारा का दिखेगा एक्शन अंदाज, फाइट सीन की यूं चल रही तैयारी...देखें Photos

हाल ही में अपनी कथित फिल्म की शूटिंग के लिए नयनतारा और शाहरुख पुणे पहुंचे थे. ऐसे में अब फिल्म के एक्शन सीन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो कि सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं.

शाहरुख खान के साथ नयनतारा का दिखेगा एक्शन अंदाज, फाइट सीन की यूं चल रही तैयारी...देखें Photos

नयनतारा फोटो

नई दिल्ली :

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों शाहरुख खान के साथ अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. शाहरुख खान के साथ नयनतारा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म को तमिल फिल्मों के मशहूर निर्देशक अटली बना रहे हैं. हाल ही में अपनी कथित फिल्म की शूटिंग के लिए नयनतारा और शाहरुख पुणे पहुंचे थे. ऐसे में अब फिल्म के एक्शन सीन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो कि सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. फिल्म के सेट से लीक इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो निर्देशक अटली की कथित फिल्म का नाम जवान है. हाल ही में नयनतारा को मिलिंद राव की फिल्म Netrikann में देखा गया था, जो कि डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. नयनतारा बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. खासकर अटली के साथ दोबारा काम करके वे बहुत खुश हैं. बता दें, नयनतारा की कमबैक तमिल फिल्म राजा रानी को अटली ने ही डायरेक्ट किया था. अब एक्ट्रेस पुणे में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जहां से सेट की दो तस्वीरें सामने आई हैं.

सामने आई इन तस्वीरों को देखकर तो यही लग रहा है कि शाहरुख खान और नयनतारा किसी इंटेंस एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे. जानकारी के लिए बता दें कि अटली के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के अलावा शाहरुख पठान में भी नजर आएंगे. शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी पठान में मुख्य भूमिकाओं में होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com