जवान में नयनतारा के हो गए हैं फैन तो नेटफ्लिक्स पर देखना ना भूलें इराइवन, इस दिन होगा प्रीमियर, फैंस बोले- इंतजार रहेगा

Iraivan OTT Release Date: जवान एक्ट्रेस नयनतारा और जयम रवि की इराइवन के ओटीटी रिलीज का अनाउंसमेंट हो गया है, जो कि नेटफ्लिक्स इंडिया पर फैंस को देखने के लिए मिलेगी.

जवान में नयनतारा के हो गए हैं फैन तो नेटफ्लिक्स पर देखना ना भूलें इराइवन, इस दिन होगा प्रीमियर, फैंस बोले- इंतजार रहेगा

Iraivan OTT Release: नेटफ्लिक्स पर इस दिन रिलीज होगी इराइवन

खास बातें

  • नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते रिलीज होगी इराइवन
  • साउथ की फिल्म है इराइवन
  • इराइवन में नयनतारा और जयम रवि नजर आ रहे हैं.
नई दिल्ली:

Iraivan OTT Release: जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा की जोड़ी के अगर आप फैन हो गए हैं तो नेटफ्लिक्स पर उनकी इराइवन को देखना ना भूलें. क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नयनतारा की जयम रवि के साथ 26 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है, जिसका इंतजार फैंस को काफी वक्त से है. वहीं यह केवल हिंदी में ही नहीं तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में दर्शकों को देखने को मिलेगी. इससे पहले चंद्रमुखी 2 की भी नेटफ्लिक्स पर 26 अक्टूबर को रिलीज होने की घोषणा हो चुकी है. 

कब और कहां रिलीज होगी इराइवन | Iraivan OTT Release Date 

नेटफ्लिक्स इंडिया के इंस्टाग्राम पेज पर कैप्शन में लिखा, नयनतारा और जयम रवि ऑनस्क्रीन एक साथ वापस आ गए हैं, जिसके लिए हम बेहद एक्साइटेड हैं. इराइवन 26 अक्टूबर से तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में सिर्फ नेटफ्लिक्स पर. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस ने फायर इमोजी के जरिए रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. जबकि एक यूजर ने लिखा, हम इंतजार कर रहे हैं. 

नयनतारा की इराइवन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | Nayanthara Iraivan Box Office Collection

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉक्स ऑफिस की बात करें तो 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसका बजट 28 करोड़ बताया गया है. वहीं सात दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर केवल 10.86 करोड़ की कमाई करके फ्लॉप साबित हुई है. ओपनिंग की बात करें तो 2.5 करोड़ की इराइवन ने पहले दिन कमाई की थी. गौरतलब है कि नयनतारा की 7 सितंबर को रिलीज हुई जवान अभी तक सिनेमाघरों में कमाई कर रही है. वहीं फिल्म की दुनियाभर में 1200 करोड़ की कमाई हो चुकी है.