रमन राघव से दशरथ मांझी तक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वो किरदार जिन्हें देख कभी होगी नफरत तो कभी आएगा बेपनाह प्यार

पर्दे पर Nawazuddin Siddiqui अपने कई अलग-अलग किरदारों से दर्शकों के दिलों को पर छा चुके हैं. लेकिन उनके 6 ऐसे किरदार के उन्हें कभी नहीं भूला जा सकता है. इन किरदार और लुक ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पर्दे पर अलग पहचान दी है.

रमन राघव से दशरथ मांझी तक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वो किरदार जिन्हें देख कभी होगी नफरत तो कभी आएगा बेपनाह प्यार

बर्थडे पर देखें Nawazuddin Siddiqui 6 अलग-अलग किरदार और लुक

नई दिल्ली:

Nawazuddin Siddiqui की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में होती है. उन्होंने अब तक एक से बढ़कर एक फिल्मों और वेब सीरीज में अपने शानदार एक्टिंग से पर्दे पर अमिट छाप छोड़ी है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपना बर्थडे 19 मई को मानते हैं. वह आज अपना 49वां बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनके फैंस सहित करीबी सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. वह दिग्गज अभिनेता के बर्थडे के मौके पर आज हम आपको उनके अलग-अलग लुक से रूबरू करवाते हैं, जो उन्होंने पर्दे पर निभाए हैं. बर्थडे पर देखें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलग-अलग लुक-

फिल्म- रमन राघव 2.0
इस फिल्म में Nawazuddin Siddiqui ने रमन्ना का रोल किया है. जो काफी खतरनाक और हैरान कर देने वाला था. फिल्म रमन राघव 2.0 साल 2016 में आई थी.

raman raghav

फिल्म- गैंग्स ऑफ वासेपुर
यह Nawazuddin Siddiqui के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों मे से एक है. इस फिल्म में उन्होंने फैजल खान का रोल किया था. पर्दे पर उनके रोल को काफी पसंद किया था. फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर साल 2012 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

gangs of wasseypur

फिल्म- बदलापुर
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म साल 2014 में आई थी. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम लायक था. पर्दे पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस किरदार और लुक को दर्शकों को खूब प्यार मिला था. 

badlapur

फिल्म- मांझी- द माउंटेन मैन
यह फिल्म साल 2015 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दशरथ मांझी का रोल किया था. इस किरादर के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी. 

फिल्म- मंटो
यह फिल्म मशहूर पाकिस्तानी लेखक और कहानीकार सआदत हसन मंटो की बायोपिक है. इस फिल्म में Nawazuddin Siddiqui ने मंटो को रोल किया था. जिसे खूब सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म मंटो साल 2018 में आई थी. 

gf3rns1o

वेब सीरीज- सेक्रेड गेम्स
इस वेब सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के गणेश गायतोंडे वाले किरदार को किसी भी तरह से भुलाया नहीं जा सकता है. उन्होंने इस फिल्म में मुंबई के गैंगस्टर को रोल किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था. 

almr7e88
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रजनीकांत और अनिल कपूर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट