Nawazuddin Siddiqui ने याद किए पुराने दिन, बोले- आज जितना बड़ा मेरा बाथरूम है, उतना बड़ा मेरा घर हुआ करता था

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड में खुद को स्थापित करने के लिए एक लंबा संघर्ष किया है. इस संघर्ष के बारे में उन्होंने अकसर खुलकर बात भी की है. आजकल चर्चा में उनका बंगला है.

Nawazuddin Siddiqui ने याद किए पुराने दिन, बोले- आज जितना बड़ा मेरा बाथरूम है, उतना बड़ा मेरा घर हुआ करता था

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बंगले को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली :

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड में खुद को स्थापित करने के लिए एक लंबा संघर्ष किया है. इस संघर्ष के बारे में उन्होंने अकसर खुलकर बात भी की है. अब वह बॉलीवुड का जाना-पहचाना चेहरा हैं, और फिल्मों से लेकर ओटीटी जगत में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने मुंबई में अपना एक आलीशान बंगला बनाया था और इसे लेकर वह सुर्खियों में भी रहे थे. हाल ही में Nawazuddin Siddiqui ने बताया कि मुंबई के शुरुआती दिनों में वह किस तरह रहा करते थे.  

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'आज जितना बड़ा मेरा पर्सनल बाथरूम है, उतना बड़ा मेरा घर हुआ करता था. जब मैं मुंबई आया, तो मैं एक छोटी सी जगह में रहा, जिसमें मेरे साथ दूसरे एक्टर रहा करते थे, जो संघर्ष कर रहे थे. वो कमरा इतना चोटा था कि अगर मैं डोर खोलूं तो किसी के पैरों में लग जाता था. हम वहां पर जमीन पर सोया करते थे. धीरे धीरे मैं अपना कमरा तीन लोगों के साथ शेयर करने लगा. फिर दो लोगों के साथ और 2005 के बाद ही मैं अकेला रहने लगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में मुंबई में नवाजुद्दीन का अब अपना खुद का एक आलीशान बंगला है. ये बंगला भी ऐसा है जिसकी खूबसूरती और भव्यता की चर्चा हर जगह हो रही है. नवाजुद्दीन ने इस घर को अपने पिता का नाम दिया है. पिता के नाम पर उन्होंने इस बंगले का नाम 'नवाब' रखा है. नवाबुद्दीन सिद्दीकी, Nawazuddin Siddiqui के पिता का नाम है. नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत तो 1999 में आमिर खान से सरफरोश से कर दी थी. लेकिन कामयाबी के लिए उन्हें काफी इंतजार करना पड़ा. पीपली लाइव, गैंग्स ऑफ वासेपुर, लंच बॉक्स, किक, बजरंगी भाईजान, मंटो और ठाकरे जैसी फिल्मों से उन्होंने बॉलीवुड में अपना अलग ही मुकाम बना लिया.